गाजियाबाद. प्रतिबंधों के बावजूद भी बीच सड़क पर बर्थ डे सेलिब्रेशन रुकने का नाम नहीं ले रहा है. एलिवेटेड रोड पर बर्थ डे सेलिब्रेशन मनाया गया. 2 युवतियों का गाने पर डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

मामला नंदग्राम थाना क्षेत्र के एलिवेटेड रोड का है. युवतियों ने कार के बोनट पर केक काटकर बर्थडे सेलिब्रेट किया और फिर कई गानों पर सड़क पर खूब डांस किया. पुलिस ने इस वीडियो का संज्ञान लिया और जांच करके कार्रवाई की बात कही है. वीडियो नंदग्राम थाना क्षेत्र में राजनगर एक्सटेंशन से शुरू होने वाले एलिवेटेड रोड पर करीब दो दिन पुराना बताया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें- Viral Video : हाथ लगाते ही उखड़ रही सड़क, गुणवत्ता की खुली पोल

वीडियो में देखा जा सकता है कि दिल्ली नंबर की वैगनआर कार सड़क के मोड़ पर खड़ी है. कार के बोनट पर केक रखा है और दो लड़कियां ‘सात समंदर पार’ गाने पर सड़क पर डांस कर रही हैं. इन लड़कियों ने एक-दो नहीं, कई गानों पर डांस किया.

https://twitter.com/ShubhamShuklaMP/status/1601811793357156352

बता दें कि जिस जगह पर ये वैगनआर कार खड़ी थी, वो एलिवेटेड रोड का तीव्र मोड़ है. ऐसे में कोई हादसा भी हो सकता था. आए दिन स्टंटबाजी और इस तरह की रील्स को देखते हुए गाजियाबाद पुलिस ने पिछले दिनों सख्त निर्देश भी जारी किए थे. कहा था कि यदि कोई भी एलिवेटेड रोड पर रुककर इस तरह हुड़दंग करता दिखा तो उसके विरुद्ध कठोर कार्रवाई होगी. गाजियाबाद पुलिस ने अपने निर्देशों पर अमल करते हुए सितंबर-अक्टूबर महीने में करीब 50 युवाओं को गिरफ्तार भी किया था.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक