CRIME NEWS: एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी. वारदात को छिपाने के लिए शव को कुएं में फेंककर आत्महत्या का रूप दे दिया. हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के राज से पर्दा उठ गया. चौकने वाली बात तो यह है कि, मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है.

बता दें कि, महाराष्ट्र के अकोला के पात्र पुलिस थाना अंतर्गत आलेगांव में 2 दिन पहले कुएं में एक लाश मिली थी. पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शिनाख्त कराई. पुलिस का कहना है कि दो दिन पहले ही उसकी पत्नी ने पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस ने पंचनामा कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. रिपोर्ट में पता चला कि जो लाश मिली है उसकी तो गला दबाकर हत्या की गई थी. पुलिस का कहना है कि, मृतक पत्नी के प्रेमी खेत में चौकादारी का काम करता था. घटना की जांच को लेकर जब मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की. इस पर प्रेमी ने हत्या करने की बात कबूल कर ली.

अफेयर को लेकर होता रहता था विवाद

पुलिस ने बताया कि युवक को अपनी पत्नी और के अफेयर की जानकारी हो गई थी. इसको लेकर पति-पत्नी के बीच रोज विवाद होता रहता था. इसी को लेकर पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रची. जिसके बाद प्रेमी ने पहले उसके पति को बुलाकर शराब पिलाई. जब वह नशे में हो गया तो दुपट्टे से उसका गला दबाकर हत्या कर दी और शव को कुएं में फेंक दिया. इसके बाद दूसरे दिन पत्नी को पति की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराने थाने भेज दिया. अकोला की एडिशनल एसपी मोनिका राउत ने बताया कि, घटना की जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने दोनों को हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया है.