शब्बीर अहमद,भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में ‘सुशासन समागम’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पहुंचे. उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में युवाओं के लिए यूथ पॉलिसी बनाई जाएगी. जो कि 12 जनवरी स्वामी विवेकानंद की जयंती पर लॉन्च होगी. यूथ के सहयोग और सुझाव के आधार पर यूथ पॉलिसी बनेगी. जमीन पर योजनाओं के क्रियान्वयन के लिए यूथ पार्टिसिपेट करे.

सीएम शिवराज ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि आज हम हुक्का बार बंद करने जा रहे हैं. मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि आज हुक्का लाउंज को लेकर प्रस्ताव लाया जा रहा है. कैबिनेट में प्रस्ताव लाया जाएगा. हुक्के में मिलाकर युवाओं को कुछ भी पिला दिया जाता है.

गौमाता की अनोखी विदाई VIDEO: ‘घंटीलाल’ का ग्रामीणों ने गाजे-बाजे के साथ किया अंतिम संस्कार, 14 लोगों ने करवाया मुंडन, मृत्यु भोज भी कराया

सीएम शिवराज ने कहा कि मेरे पिताजी मुझे डॉक्टर बनना चाहते थे. पहले गांव में हरवाह चरवाहा होते थे. मजदूरों की मजदूरी के लिए हमने आवाज उठाई. मजदूरों के साथ जुलूस निकाला. मजदूरों को ढाई पाई की जगह पांच पाई मिलने चाहिए के नारे लगाए.

आरक्षक ने मेडिकल कॉलेज के रिश्वतखोर बाबू को पकड़वाया: लोकायुक्त ने 15 हजार रुपए लेते रंगे हाथ दबोचा, इस काम के लिए मांगी थी घूस

उन्होंने कहा कि 18 महीने में हम सरकार में नहीं रहे. मुझे कई लोगों ने कहा कि हार नहीं मानना है. हार के अगले दिन ही पत्रकारों से मिला और कहा अब फ्री हूं. अगले दिन से सरकार के खिलाफ धरना करना, जनता से मिलना शुरू किया. मैंने कहा कि टाइगर अभी जिंदा है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus