प्रदीप ठाकुर, देवास। मध्यप्रदेश के देवास जिले में बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। यह चोर गिरोह देवास और इंदौर सहित आसपास के जिलों में बड़े ही शातिराना अंदाज से चोरी की घटना को अंजाम देते थे। पुलिस ने एक नाबालिग समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से 110 से अधिक बाइक और 4 चार पहिया वाहन बरामद किया है। जिनकी कीमत लगभग दो करोड़ आंकी गई है।

देवास की बागली थाना पुलिस ने एक ऐसे चोर गिरोह का पर्दाफाश किया हैं, जो बाइक चुराने में माहिर था। इनके पास से पुलिस को 110 से भी अधिक बाइक और 4 चारपहिया वाहन बरामद हुए हैं। यह सभी वाहन इन बदमाशों ने जंगल मे छिपा रखे थे। गिरोह के सदस्य देवास, इंदौर सहित आसपास के जिलों में बड़े ही शातिराना ढंग से इन चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे। चोरी के बाद ग्रामीण क्षेत्रों में इन बाइक और उनके पार्ट्स को सस्ते दामों में बेच देते थे।

मेडिकल नशे के आदी बेटे ने मां को पीटा: रुपए नहीं मिलने पर की आत्महत्या की कोशिश, नशा कारोबारियों पर कोई कार्रवाई नहीं

इस मामले में पुलिस ने आरोपी दिनेश बछानिया निवासी नयाखुट जटाशंकर थाना बागली, लक्ष्मण उर्फ लक्की निवासी पेडमी थाना खुड़ैल(इंदौर) और एक नाबालिग निवासी डेहरी बोरी थाना बागली को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस को आरोपियों से पूछताछ में और भी अपराधों के खुलासा होने की उम्मीद हैं।

चलती जीप पर स्टंटबाजी पड़ी महंगी: बदमाश जुबेर मौलाना, सनी मलिक समेत ड्राइवर गिरफ्तार, वीडियो वायरल होने के बाद हुई कार्रवाई

एसपी डॉ शिवदयाल सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि यह गिरोह शहरी क्षेत्र से बाइक चोरी करता था और उन्हें डिस्मेंटल कर उनके पार्ट्स बेच देते थे। हमने बाइक के नंबर और चेचिस नंबर जारी किए हैं। जिन लोगों की यह बाइक चोरी हुई थी, वह हमसे संपर्क कर सकते हैं।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus