रणधीर परमार, छतरपुर। मध्यप्रदेश के बुंदेलखंड में सामंतवाद और दबंगई का बोलबाला आज भी है। यह बात हम इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि छतरपुर जिले के बक्सवाहा में महिला जनपद सदस्य के साथ कुछ युवकों ने घर में घुसकर जमकर लाठी-डंडों से मारपीट की। पीड़िता का आरोप है कि युवक निर्वस्त्र करना चाहते थे और परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे थे। इसका वीडियो वहां मौजूद किसी शख्स ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

मामला बक्सवाहा जनपद के मथुरा गांव की है। जहां क्रमांक 10 से निर्वाचित हुई जनपद सदस्य भगवती राय के साथ चार युवकों ने घर मे घुसकर जमकर मारपीट कर दी। जिसके बाद महिला पुलिस के पास कार्रवाई की मांग के लिए थाने पहुंची और न्याय की गुहार लगाने लगी। पीड़ित महिला जनपद सदस्य का आरोप है कि आरोपी युवक निर्वस्त्र करना चाहते थे और परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे थे।

मेडिकल नशे के आदी बेटे ने मां को पीटा: रुपए नहीं मिलने पर की आत्महत्या की कोशिश, नशा कारोबारियों पर कोई कार्रवाई नहीं

पीड़िता भगवती राय ने बताया कि आरोपी प्रभावशाली व्यक्ति हैं और राजनीतिक रसूख के चलते पुलिस इनके खिलाफ कार्रवाई नहीं करती है। आज वह जिला मुख्यालय में पुलिस अधीक्षक कार्यालय और महिला थाने में एक शिकायती आवेदन देने पहुंची। जहां वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को विस्तृत आपबीती सुनाई और आरोपी प्रशांत पटेरिया, राहुल पटेरिया, संदीप पटेरिया पर कार्रवाई की मांग की है।

चलती जीप पर स्टंटबाजी पड़ी महंगी: बदमाश जुबेर मौलाना, सनी मलिक समेत ड्राइवर गिरफ्तार, वीडियो वायरल होने के बाद हुई कार्रवाई

आरोप है कि उसके और उसके पति के साथ 9 दिसंबर को रास्ते में रोककर मारपीट कर 20 हजार रुपये छीन लिए थे। इस मारपीट में उसका पति घायल हुआ था, जिसकी उन्होंने बक्सवाहा थाने में शिकायत की थी। लेकिन उस समय पुलिस ने लूट का मामला दर्ज न कर मारपीट की धाराएं लगाई थी और कोई कार्रवाई नहीं की, जिससे बौखलाए आरोपियों ने हथियारबंद होकर अब उसके घर पर हमला बोला और दरवाजा तोड़कर घर में घुसकर महिला जनपद सदस्य, उसकी बहुओं, बेटों और पति के साथ जमकर मारपीट की जिसमें वे बे-पर्दा हो गईं।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus