CRIME NEWS: छात्र और शिक्षक के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक महिला टीचर के ऊपर स्टूडेंट के साथ संबंध बनाने का आरोप लगा है. वहीं इस मामले में पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि, पूरा मामला अमेरिका का है. 24 साल की एना लेह डी’एटोरे लकोटा लोकल स्कूल में प्रैक्टिस टीचर थी. स्टूडेंट के साथ संबंध बनाने के आरोप में उन्हें गिरफ्तार कर के बटलर काउंटी जेल में भेज दिया गया है. इस मामले पर कोर्ट में सुनवाई होनी अभी बाकी है. नाबालिग के साथ अवैध सेक्शुअल कंडक्ट, नाबालिग को नुकसान पहुंचाने के मामले में टीचर को आरोपी बनाया गया है. आरोपों की इस लिस्ट के बारे में कोर्ट में जमा दस्तावेजों से जानकारी मिली है. कोर्ट में इस मामले पर अगले साल 10 जनवरी को सुनवाई होगी. तब तक एना जेल में ही रहेंगी.

बताया जा रहा है कि, स्कूली छात्र के साथ एना ने 21 मई और 30 अगस्त के बीच संबंध बनाए थे. जानकारी के अनुसार, स्कूली छात्र 13 से 16 साल के बीच का है. एना पर स्टूडेंट को न्यूड फोटो भेजने के भी आरोप हैं. वहीं इस मामले में प्रॉसिक्यूशन टीम ने कहा, हमें पता था कि स्टूडेंट के साथ महिला टीचर शहर में कहीं संबंध बनाती थी. लेकिन हम लोगों को एग्जैक्ट लोकेशन के बारे में पता नहीं था. ऐसा लगता है कि उन्होंने ये हरकत ट्रैवलिंग के दौरान कार में की.

डिस्ट्रिक्ट एजुकेशन के प्रवक्ता बेटसी फुलेर ने कहा, इस अपराध के बारे में जानकारी मिलने के बाद हमें बहुत निराशा हुई है. स्कूल के मौजूदा साल के सेशन शुरू होने के बाद हमें एना के इन्वेस्टिगेशन की जानकारी मिली और इस मामले में लॉ इन्फोर्समेंट को पूरा सहयोग किया जा रहा है.

बेटसी ने आगे कहा, ये बहुत जरूरी है कि हमारे स्टूडेंट्स स्कूल में सेफ फील करें. इसलिए हम स्टूडेंट्स और उनके पैरेंट्स को हमेशा ये रिक्वेस्ट करते हैं कि कोई भी दिक्कत होने पर सीधे एडमिनिस्ट्रेशन को रिपोर्ट करें.