फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां एक भीषण सड़क हादस में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि इस हादसे में 21 लोग घायल हो गए हैं. सभी घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

दरअसल, यह भीषण हादसा जिले के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हुआ. जहां तेज रफ्तार बस और डीसीएम से टकराकर खाईं में गिर गई. जिससे हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. हादसे में 21 लोगों के घायल होने की खबर है. वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच गई है.

इसे भी पढ़ें- निकाय चुनाव की अधिसूचना पर जारी रहेगी हाईकोर्ट की रोक, आज राज्य सरकार कोर्ट में देगी हलफनामा

बताया जा रहा है कि स्लीपर बस शिकोहाबाद के नगला खंगार में 61 मेल स्टोन के पास लुधियाना से रायबरेली जा रही थी. इसी दौरान अनियंत्रित होकर आगे जा रही डीसीएम में घुस गई. जिससे बस सवार 6 यात्रियों की मौत हो गई. 9 घायलों को शिकोहाबाद अस्पताल भेजा गया है, जबकि बाकी घायल सैफई भेज दिए हैं. मृतक में एक बच्चा, एक महिला और चार पुरुष शामिल हैं.

पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हादसे के बाद घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. वहीं घटनास्थल पर भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई. फिलहाल घटना की पुलिस ने जांच शुरु कर दी है.

इसे भी पढ़ें- Video : बदमाशों के हौसले बुलंद, बंदूक के दम पर महिला से लूट, पूरी वारदात CCTV में कैद

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक