आगरा खंदौली थाना क्षेत्र के ग्राम बेलोठ में बुधवार की रात गैस सिलेंडर लीक होने के कारण मजदूर के घर में अचानक आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया. घर में फंसे लोगों में चीख पुकार मच गई. ग्रामीणों ने किसी तरह आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. आग लगने से छह माह की मासूम जिंदा जल गई. वहीं पिता-पुत्र गंभीर रूप से क्षुलस गए. 

बेलोठ  निवासी डोरीलाल मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा है. बुधवार की रात डोरी लाल के घर की बिजली नहीं आ रही थी. इस पर उसकी पत्नी राजकुमारी मोमबत्ती जला कर घर का काम कर रही थी. उसी समय घर में रखा गैस सिलेंडर लीक होने के कारण डोरी लाला के घर में आग लग गई. आग लगने से परिवार के लोगों में चीख पुकार मच गई. चीख पुकार पर आसपास के ग्रामीणों ने पानी और मिट्टी डाल कर आग पर काबू करने का प्रयास किया, लेकिन लेकिन तब तक बहुत देर हो गई.

इसे भी पढ़ें – शादी के दौरान सिलेंडर ब्लास्ट, 22 लोग बुरी तरह झुलसे

आग लगने से डोरी लाल की छह माह की धेवती डिंपल की जलकर मौत हो गई, जबकि की डोरी लाल और उसका पुत्र ऋषि गंभीर रूप से क्षुलस गया. डोरी लाल ने बताया की अभी कुछ दिन पूर्व ही उनकी बेटी सुनीता अपने मायके आए हुई थी. उसी के लिये राजकुमारी गैस पर दूध गर्म करने गई थी. गैस जलाते ही आग लग गई, जिससे पूरा घर आग की चपेट में आ गया. जिस समय घर में आग लगी उस समय सुनीता घर के बाहर बैठी हुई थी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक