Noida News. ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा थाना इलाके से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. खबर के मुताबिक 2 दिन पहले रात के वक्त ड्यूटी पर थाने जा रही महिला पुलिसकर्मी से बदमाशों ने मोबाइल लूट की है और उसके साथ मारपीट भी की. महिला पुलिस के चिल्लाने पर बदमाश फरार हो गए.

बीते 2 दिनों से इस पूरी घटना पर रबूपुरा थाना में न कोई एफआईआर दर्ज है और न ही कोई शिकायत लिखी गई है. रबूपुरा एसएचओ की इस लापरवाही को देखते हुए गौतम बुद्ध नगर की कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने उन्हें सस्पेंड कर दिया है और एसीपी से लिखित में जवाब मांगा है. साथ ही डीसीपी को इस पूरे घटना का 1 घंटे के अंदर पदार्फाश करने को कहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक 13 दिसंबर की रात में एक महिला पुलिसकर्मी थाने की तरफ अपनी ड्यूटी पर जा रही थी तभी एक सुनसान जगह पर कुछ बदमाशों ने उसका गला दबाकर उसे झाड़ी में खींचने की कोशिश की और उसका मोबाइल लूट लिया. महिला पुलिसकर्मी के साथ उन्होंने मारपीट भी की. पास ही गुजर रहे ट्रैक्टर सवार लोगों ने महिला को बचाया और बदमाश वहां से फरार हो गए.

इसे भी पढ़ें – पुलिस हिरासत में युवक की मौत, परिजनों ने किया हंगामा, SHO समेत 9 निलंबित

जानकारी मिली है कि इस मामले को लेकर रबूपुरा थाना पुलिस मुकदमा दर्ज करने की बजाय मैनेजमेंट में जुटी रही. आज जब इस बात की जानकारी गौतमबुद्ध नगर की कमिश्नर लक्ष्मी सिंह को हुई तो उन्होंने नाराजगी जाहिर करते हुए एसएचओ रबूपुरा को सस्पेंड कर दिया और एसीपी से लिखित में जवाब मांगा, साथ ही डीसीपी को आदेश दिए कि जल्द से जल्द इस घटना का खुलासा किया जाए, बदमाशों को पकड़ा जाए.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक