रायपुर. अरहम टेक्नोलॉजी लिमिटेड कंपनी के लिए आज का दिन ऐतिहासिक रहा. अरहम टेक्नोलॉजी की शेयर बाजार में आज ऐतेहासिक लिस्टिंग हुई. मध्य भारत का नंबर वन एलईडी टेलीविजन निर्माण कंपनी अरहम टेक्नोलॉजी की शुरुआत 2013 में हुई. 9 सालों में अरहम कंपनी ने सफलता के कई आयाम गढ़े. इसका नेटवर्क 5 राज्यों में फैला हुआ है. छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश, ओडिशा, आंध्रप्रदेश और उत्तरप्रदेश में भी डीलरों और वितरकों का नेटवर्क है.

बता दें कि अरहम टेक्नोलॉजी का IPO5 दिसंबर को आया था और इसे 7 दिसंबर को सब्सक्राइब किया गया. इसका प्राइस बैंड 42 रुपए तय किया गया है. आज इसकी लिस्टिंग NSE SME में हुई. लिस्टिंग सेरेमनी एक निजी होटल में हुई, जहां कंपनी के डायरेक्टर रोशन जैन, अंकित जैन और अनिकांत जैन ने बैल बजाकर शेयर बाजार में लिस्टेड किया. इस मौके पर परिवार के लोगों की भी उपस्थिति रही.

इस मौके पर डायरेक्टर रोशन जैन ने कहा, पहले मैं रिपेयरिंग का काम करता था, फिर खुद की शॉप शुरू की. मेरे दोनों बच्चों ने कंपनी को आज इस मुकाम तक लेकर आए, उन्हें बहुत आशीर्वाद देता हूं. वहीं डायरेक्टर अनिकांत ने इस दिन के लिए खुशियां जाहिर की. आज के युवाओं को भी मेहनत लगन से आगे बढ़ने का संदेश दिया.

इसे भी पढ़ें –  जहरीली शराब से 39 लोगों की मौत : BJP ने मांगा इस्तीफा, CM नीतीश कुमार ने कहा – जो पिएगा वो मरेगा

क्या BJP से रामविचार बनेंगे CM ? अजय चंद्राकर का खुले मंच से बयान, कहा- 11 महीने बाद CM बनेंगे नेताम, RP सिंह बोले- क्या OM माथुर, नितिन नबीन और जामवाल से बड़ी है हैसियत ?

छत्तीसगढ़: 18 तारीख को किसका होगा कत्ल ? ब्लाइंड मर्डर से उड़ी पुलिस की नींद, कातिल ने लाश के पास छोड़ी चिट्ठी…लिखा- सुन लो पुलिसवालों…

CG BREAKING : नागपुर-बिलासपुर वंदेभारत एक्सप्रेस में पत्थरबाजी

शादी के दौरान सिलेंडर ब्लास्ट, 22 लोग बुरी तरह झुलसे

Natural Farming News : मेहनत से किसान की चमकी किस्मत, 10 हजार लगाकर 5 लाख की कमाई, जानिए कैसे किया ये कमाल…