रामपुर। बीते रोज संपन्न हुए रामपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव को लेकर सपा नेता आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम का एक बयान सामने आया है. इस बयान के जरिए उनका दर्द भी झलका है. अब्दुल्ला आजम ने ट्वीट करते हुए खुद को बड़ा बदनसीब बताया है.

अब्दुल्ला आजम ने हार पर कहा कि बड़ा बदनसीब हूं एक सच को सच साबित नहीं कर सका. झूठ जीत गया. दरअसल, रामपुर विधानसभा उपचुनाव में सपा को हार का सामना करना पड़ा था. बीजेपी प्रत्याशी आकाश सक्सेना ने जीत दर्ज की थी.

इसे भी पढ़ें- सरदार वल्लभ भाई पटेल की पुण्यतिथि आज, CM योगी ने दी श्रद्धांजलि, कहा- उन्होंने की ‘एक भारत-श्रेष्ठ भारत’ की रचना

पूर्व मंत्री एवं सपा नेता आजम खां के विधायक बेटे अब्दुल्ला आजम ने गुरुवार को रामपुर उपचुनाव में मिली हार पर एक ट्वीट किया. उन्होंने ट्वीट में कहा, ”बड़ा बदनसीब हूं, एक सच को सच साबित नहीं कर सका. मेरा सच कमजोर था हार गया, झूठ ताकतवर था इसलिए जीत गया.”

इसे भी पढ़ें- रात में महिला पुलिसकर्मी से बदमाशों ने की लूट और मारपीट, SHO सस्पेंड

गौरतलब है कि यूपी में बीते रोज तीन सीटों पर हुए उपचुनाव का परिणाम आ गया. जिसमें रामपुर विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी आकाश सक्सेना ने सपा प्रत्याशी आसिम राजा को 33 हजार वोटों से हरा दिया था. वहीं चुनाव के दौरान सपा प्रमुख अखिलेश यादव समेत कई अन्य नेताओं ने बीजेपी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे.

इसे भी पढ़ें- राज्य सरकार नवविवाहित जोड़ों को देगी योग्यता के हिसाब से नौकरी, मंत्री ने किया ऐलान

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक