बलौदाबाजार. व्यक्ति साधन से नहीं साधना से बड़ा होता है. ये बात एक बार फिर सच साबित किया है. पलारी अंचल के एक होनहार युवा ने अंचल के ग्राम लकड़िया निवासी दीपक तिवारी नें पण्डित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय की प्रावीण्य सूची में स्थान बनाकर परिवार वालों का और शासकीय दाऊ कल्याण सिंह स्नातकोत्तर महाविद्यालय बलौदाबाजार सहित अपने जिले का नाम रोशन किया है.

बता दें कि, सामान्य परिवार से आने वाले दीपक सत्र 2021-22 में एम.ए. हिंदी के छात्र रहे हैं, जिसमें उन्होनें 89 प्रतिशत के साथ एम.ए हिंदी की परीक्षा उत्तीर्ण की थी. दीपक नें विश्वविद्यालय भर के हज़ारों छात्रों को पीछे छोड़कर सर्वोच्च दस लोगों में से दूसरे स्थान पर जगह बनाई है. उन्होंने अपनी सफलता का श्रेय अपनें गुरुजनों और परिवारजनों को दिया है. वे स्व. नवीन तिवारी के सुपुत्र हैं. इस उपलब्धि पर शुभचिंतकों नें उज्ज्वल भविष्य की कामना की.

इस सफलता से उनकी माता ममता तिवारी, महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ ए के उपाध्याय, हिंदी विभागाध्यक्ष डॉ उमाकांत मिश्र, सहायक प्राध्यापक डॉ रीता यादव,डॉ राजेन्द्र वर्मा, छात्र पंकज, दुर्गेश्वरी, हरिद्वार, अरविन्द मिश्रा सहित महाविद्यालयीन परिवार ने शुभकामनाएं दी है. वहीं दीपक की सफलता से ग्रामवासियों के पलारी क्षेत्र के युवाओं में उत्साह का माहौल है.