गाजीपुर। माफिया मुख्तार अंसारी से जुड़ी इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. मुख्तार अंसारी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. कोर्ट ने 1996 के एक मामले में मुख़्तार अंसारी और भीम सिंह को दोषी करार दिया है. जिस पर आज गुरुवार को दोपहर 2 बजे कोर्ट ने 10 साल की सजा का ऐलान किया है. 26 साल पुराने मामले में एमपी-एमएलए कोर्ट ने सजा सुनाई है. साथ ही कोर्ट ने 5 लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया है.

इसे भी पढ़ें- माफिया मुख्तार अंसारी की कम नहीं हो रही हैं मुश्किलें, 1996 के मामले में दोषी करार, कुछ देर में होगा सजा का ऐलान

दरअसल, साल 1996 में गाजीपुर में तत्कालीन एएसपी पर जानलेवा हमले के आरोप में मुख्तार अंसारी और भीम सिंह पर गैंगस्टर एक्ट दर्ज हुआ था. मामले में पिछले दिनों ही इस केस में बहस पूरी हो गई थी. जिस पर आज गाजीपुर की गैंगस्टर कोर्ट ने मुख्तार अंसारी के साथ ही उनके सहयोगी भीम सिंह को भी दोषी करार दिया गया है.

इसे भी पढ़ें- निकाय चुनाव को लेकर बोले BJP प्रदेश अध्यक्ष, कहा- हमारी तैयारी पूरी, चल रही उम्मीदवारों के चयन की प्रकिया

गैंगेस्टर एक्ट मामले में आज 26 साल बाद कोर्ट ने बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी को दोषी करार कर दिया है. पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी के ऊपर कुल 5 गैंग चार्ज में 12 दिसंबर को 11 गवाहों की गवाही, जिरह और बहस पूरी हो चुकी थी. इसके बाद फैसला सुनाने की तारीख 15 दिसंबर तय की गई थी.

इसे भी पढ़ें- राज्य सरकार नवविवाहित जोड़ों को देगी योग्यता के हिसाब से नौकरी, मंत्री ने किया ऐलान

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक