स्पोर्ट्स डेस्क- आईपीएल सीजन-11 में शनिवार का दूसरा मुकाबला दिल्ली डेयरडेविल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया, मुकाबला हैदराबाद में था, जहां एक रोमांचक घमासान देखने को मिला, लेकिन आखिर में दिल्ली डेयरडेविल्स को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा, सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ये मैच जीतकर एक बार फिर से प्वाइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गई।

सनराइजर्स की जीत
टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद के सामने 164 रन का टारगेट रखा, जिसका पीछा करते हुए एक रोमांचक मुकाबले में सनराइजर्स की टीम ने 7 विकेट से शानदार जीत हासिल कर ली, सनराइजर्स हैदराबाद को जीत के लिए आखिरी 2 ओवर में 28 रन की दरकार थी, और मैच के इस रोमांचक मोड़ पर युसूफ पठान ने आतिशी पारी खेली, और पहले 19 वें ओवर में 1 चौका और 1 सिक्सर लगाकर 14 रन बनाए, और फिर आखिरी ओवर में जब 14 रन की दरकार थी, तो वहां भी यूसुफ पठान ने 1 सिक्सर और 1 चौका लगाकर अपनी टीम को जीत दिला दी। युसूफ पठान 12 गेंद में 27 रन बनाकर नाबाद रहे पारी में दो चौका और दो सिक्सर लगाया। इसके अलावा कप्तान केन विलियम्सन भी 30 गेंद में 31 रन बनाकर नाबाद रहे। इससे पहले सलामी बल्लेबाज हेल्स और धवन ने पारी की अच्छी शुरुआत की, हेल्स ने जहां 31 गेंद में 45 रन की पारी खेली, अपनी इस पारी में 3 चौका ओर 3 सिक्सर लगाया, तो वहीं शिखर धवन ने 30 गेंद में 33 रन बनाए, 2 चौका और 1 सिक्सर लगाया। मनीष पांडे ने भी 21 रन बनाए। और इस तरह से सनराइजर्स हैदराबाद की टीम एक और मैच जीतने में कामयाब रही, और इस जीत के साथ ही प्वाइंट टेबल में टॉप पोजिशन पर भी पहुंच गई।

दिल्ली डेयरडेविल्स की गेंदबाजी
बात दिल्ली डेयरडेविल्स के गेंदबाजों की करें, मौजूदा सीजन में टीम के सफल गेंदबाज रहने वाले आवेश खान इस मैच में महंगे साबित हुए, आवेश खान ने 3 ओवर में 47 रन लुटाए, और कोई विकेट भी नहीं लिया, ट्रेंट बोल्ट को भी कोई विकेट नहीं मिला, अमित मिश्रा ने 2 विकेट हासिल किए, और प्लंकेट को 1 विकेट मिला।

दिल्ली डेयरडेविल्स की बल्लेबाजी
बात दिल्ली डेयरडेविल्स के बल्लेबाजों की करें, तो दिल्ली की टीम को जिस तरह की शुरुआत युवा पृथ्वी शॉ ने दी थी उसे टीम भुना नहीं सकी, दिल्ली का जब दूसरा विकेट गिरा तब टीम का स्कोर 10.1 ओवर में 95 रन था, और फिर 20 ओवर में दिल्ली की टीम 5 विकेट खोकर 163 रन ही बना सकी, दिल्ली डेयरडेविल्स की ओर से युवा पृथ्वी शॉ ने शानदार पारी खेली, और 36 गेंद में 65 रन की पारी खेली, अपनी इस पारी में 6 चौका और 3 सिक्सर उड़ाया। कप्तान श्रेयस अय्यर ने 36 गेंद में 44 रन बनाए,रिषभ पंत ने 19 गेंद में 18 रन की पारी खेली, इस मैच में नमन ओझा को मौका दिया गया था, नमन 1 रन बनाकर रन आउट हो गए, ग्लेन मैक्सवेल इस मैच में पारी की शुरुआत करने उतरे थे वो भी 2 रन बनाकर रन आउट हो गए। विजय शंकर 13 गेंद में 23 रन बनाकर नाबाद रहे।

सनराइजर्स की गेंदबाजी
बात सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों की करें, तो सनराइजर्स की टीम के गेंदबाज हर मैच में बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं, सनराइजर्स के गेंदबाजों में एक बार फिर से राशिद खान ने मैच विनिंग गेंदबाजी की, राशिद ने 4 ओवर में 23 रन देकर 2 विकेट निकाले, और ये दोनों ही विकेट अहम बल्लेबाजों के थे, राशिद खान ने पहले तूफानी पारी खेल रहे पृथ्वी शॉ को पवेलियन भेजा, और फिर शानदार फॉर्म में चल रहे रिषभ पंत को आउट किया। राशिद खान के अलावा एक विकेट सिद्धार्थ कौल को मिला।
मैन ऑफ द मैच
मैच में शानदार गेंदबादी करने वाले राशिद खान को मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया।