अमित पवार, बैतूल। अभिनेता शाहरुख खान और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म पठान के बेशर्म रंग गाने के विवाद को लेकर पण्डित प्रदीप मिश्रा का बड़ा बयान सामने आया है. पंडित प्रदीप मिश्रा ने कहा कि विवाद इस फिल्म के निर्माताओं ने खड़ा किया है. जानबूझकर भगवा रंग इस्तेमाल किया गया. जब वो कश्मीर फाइल्स देखने नहीं गए, तो हम हमें भी पठान जैसी फ़िल्म नहीं देखनी चाहिए. धर्मांतरण और हर परिवार से एक बेटा संघ या बजरंग दल वाले अपने बयान को लेकर भी पण्डित प्रदीप मिश्रा ने विस्तार से अपनी बात रखी है.

बैतूल में ताप्ती शिवपुराण कथावाचन कर रहे सीहोर की व्यास पीठ के पण्डित प्रदीप मिश्रा ने फ़िल्म पठान के गाने बेशर्म रंग को लेकर कहा कि इस फ़िल्म के निर्माता ही विवाद की असली जड़ हैं. जानबूझकर गीत में भगवा रंग का इस्तेमाल हुआ. पण्डित मिश्रा ने कहा कि ऐसी फिल्म नहीं देखना चाहिए. जिसमें भारतीय बेटी बहुओं को कम वस्त्रों में दिखाया जाता हो. जब वो कश्मीर फाइल्स नहीं देखते तो हमें भी पठान नहीं देखनी चाहिए. 

संघ और बजरंग दल कोई राजनीतिक दल नहींप्रदीप मिश्रा

पण्डित प्रदीप मिश्रा ने कथा के दौरान ये भी कहा था कि सनातन धर्म और राष्ट्र की रक्षा के लिए हर परिवार से एक बेटे को संघ या बजरंग दल में शामिल होना चाहिए. कांग्रेस ने इस पर आपत्ति जताई. जिसे लेकर पण्डित प्रदीप मिश्रा ने विस्तार से स्पष्टीकरण दिया है. उनका कहना है कि बजरंग दल और आरएसएस कोई राजनैतिक दल नहीं और ये चुनाव नहीं लड़ते हैं, बल्कि आपदा के समय सबसे आगे रहते हैं. धर्मांतरण को लेकर पण्डित प्रदीप मिश्रा ने कहा कि अगर सरकार धर्मांतरण को नहीं रोक पाए रही है तो ये काम भी हमारे सनातनी भाई कर रहे हैं. 

पंडित प्रदीप मिश्रा के बयान पर फिर मचा बवाल: कहा- सनातन धर्म और राष्ट्र रक्षा के लिए हर घर से एक बेटा संघ-बजरंग दल में होना चाहिए, कांग्रेस ने किया विरोध

प्रदीप मिश्रा ने पठान फिल्म का किया Boycott

पत्रकार वार्ता के दौरान साफ तौर पर पण्डित प्रदीप मिश्रा ने लोगों से एक तरह से फ़िल्म पठान के Boycott की अपील कर दी है. इसके साथ ही हर परिवार से एक बेटे के संघ या बजरंग दल में शामिल होने के बयान पर वो अपने स्पष्टीकरण के साथ बने हुए दिखे. अब देखना ये होगा कि उनके इन बयानों पर कांग्रेस, बॉलीवुड और अन्य दल क्या सियासी घमासान मचाते हैं ?

पंडित प्रदीप मिश्रा की शिवपुराण कथा के दौरान चमत्कार! पंडाल की सीलिंग में पानी से बनी शिवलिंग की आकृति, देखिए VIDEO

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus