इमरान खान, खंडवा। मध्यप्रदेश में गुंडा बदमाशों के खिलाफ सीएम शिवराज मामा का बुलडोजर चलने के बाद भी आपराधिक गतिविधियों में पूरी तरह अंकुश नहीं लग पा रहा है। गुंडा बदमाशों के अलावा एमपी में चोरों के हौसले भी बुलंद है। इसी कड़ी में खंडवा में चोरों के हौसले किस कदर बुलंद है इसका सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है।

Read More: देशद्रोहियों को देश में रहने का अधिकार नहीं, उनका बहिष्कार कर कार्रवाई करना चाहिए, कृषि मंत्री कमल पटेल ने दिया बड़ा बयान

लोगों की सुरक्षा करने वाली पुलिस भी चोरों से अपने घरों को सुरक्षित नहीं कर पा रही है। शुक्रवार शनिवार की दरमियानी रात चोरों ने पुलिस लाइन स्थित मांधाता थाना प्रभारी (थानेदार) बलजीत सिंह बिसेन के घर पर हाथ साफ कर दिया। चोर नकदी और सोने के आभूषण ले उड़े। चोरों ने कितनी राशि नकदी और कितने तोले सोने के जेवर ले गए, इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है।

Read More: MPPSC: 18 दिसंबर को होगी ADPO की परीक्षा, इन 4 शहरों में बनाए गए 55 परीक्षा केंद्र

घटना की सूचना मिलते ही फौरन पुलिस टीम के साथ सीएसपी पूनमचंद यादव मौके पर पहुंचे। पुलिस ने डॉग स्कवॉड की भी मदद ली। श्वान को घटनास्थल के आसपास घुमाया गया। मामले में अभी तक पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगी है। चोर पुलिस की पकड़ से अभी दूर है। पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जांच कर चोरों की तलाश कर रही है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus