मैनपुरी. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को मैनपुरी में मीडिया से बातचीत में प्रदेश की ब्यूरोक्रेसी को कटघरे में खड़ा किया है. उन्होंने कहा कि प्रदेश के अधिकारी बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता की तरह कार्य कर रहे हैं. इनसे जनता को न्याय की उम्मीद नहीं है.

सपा प्रमुख ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि ऐसे हालात पैदा किए गए हैं कि किसी को न्याय नहीं मिल सकता है. इस सरकार से न्याय की उम्मीद न करें. अधिकारी व कुर्सी पर बैठे कई लोग बीजेपी के कार्यकर्ता व पदाधिकारी बनकर फैसला ले रहे हैं. अधिकारी बीजेपी के नेता बनकर कार्य करेंगे तो न्याय कौन देगा. सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कानपुर में व्यापारी की कस्टोडियल डेथ पर भी सवाल उठाए. अखिलेश यादव ने कहा कि पुलिस व बीजेपी के लोगों का दबाव रहा होगा तभी थाने में मारपीट हुई. बाद में उसकी जान चली गई.

इसे भी पढ़ें – जमीनी सक्रियता बढ़ाएंगे सपा मुखिया, अखिलेश यादव करेंगे जिला मुख्यालयों का दौरा

उन्होंने कहा कि इसी तरह की घटना कन्नौज में हुई है. कन्नौज की घटना की दोषी वहां की महिला विधायक और जिलाधिकारी हैं. इस सरकार में महंगाई-बेरोजगारी चरम सीमा पर है न्याय की उम्मीद सरकार से नहीं कर सकते हैं. अखिलेश यादव ने कहा कि वह शनिवार को मैनपुरी की जनता को धन्यवाद देने आए हैं.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक