हमीरपुर. दहेज दंडनीय अपराध होने के बाद भी इसकी परंपरा बंद नहीं हो रही है. शादी में अब कार से लेकर बुलडोजर तक दिए जा रहे हैं. ताजा मामला हमीरपुर जिले का है. यहां दूल्हा बने ‘योगी’ को दहेज में बुलडोजर मिला है. दूल्हे को दहेज में मिले बुलडोजर के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहे हैं.

हमीरपुर के विकास खंड सुमेरपुर ग्राम देवगांव निवासी  रिटायर्ड फौजी परशुराम की बेटी नेहा की शादी 15 दिसंबर को सौंखर निवासी नेवी में जॉब कर रहे योगेंद्र उर्फ योगी प्रजापति के साथ हुई है. शादी समारोह सुमेरपुर के एक गेस्ट हाउस से संपन्न हुआ. इसमें रिटायर्ड फौजी ने बेटी को दहेज में कोई लग्जरी कार नहीं, बल्कि बुलडोजर दिया है. 16 दिसंबर को जब बेटी बुलडोजर के साथ विदा हुई तो लोग देखते रह गए. 

इसे भी पढ़ें – BJP MLA का Video वायरल : हमारे प्रत्याशी के खिलाफ न लड़ें चुनाव, नहीं तो घर भेजेंगे बुलडोजर, भाजपा विधायक का बेतुका फरमान

परशुराम प्रजापति का कहना है कि बेटी अभी यूपीएससी की तैयारी कर रही है. अगर नौकरी नहीं लगी तो, इससे रोजगार मिल सकेगा. नैवी में जाब कर रहे योगेंद्र उर्फ योगी का कहना है कि वह नौकरी कर रहे हैं. वह किसान परिवार से ताल्लुक रखते हैं. घरवालों ने मर्जी से शादी की है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक