औरैया. बिधूना कोतवाली क्षेत्र के गांव चंदैया निवासी एक युवक ने शुक्रवार को पत्नी की प्रताड़ना से तंग आकर दिल्ली स्थित किराए के घर में फांसी लगाकर जान दे दी. मृतक दिल्ली में रहकर पुताई का काम करता था.

परिजनों ने मृतक की पत्नी और मकान मालिक के बीच अवैध संबंध को आत्महत्या की वजह बताया है. शनिवार को शव गांव पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मचा गया. परिजनों ने मृतक की पत्नी पर हत्या का आरोप लगाया है. रुरुगंज क्षेत्र के गांव चंदैया निवासी नरेश उर्फ नक्शेबाज (32) पुत्र शिवनाथ सिंह की शादी 13 वर्ष पूर्व चौकी क्षेत्र के ही गांव देवराव निवासी महिला के साथ हुई थी. कुछ साल पहले नरेश अपनी पत्नी को लेकर दिल्ली के आनंद बिहार के मौजपुर क्षेत्र में रहने लगा. युवक पुताई का काम करता था और पत्नी एक प्राइवेट कंपनी में काम करने लगी.

कुछ दिन बाद ही नरेश ने अपनी पत्नी से नौकरी छोड़ने का कहा, लेकिन पत्नी ने इनकार कर दिया. इस बात को लेकर दोनों के बीच तकरार होने लगी. इसी दौरान नरेश को मकान मालिक और उसकी पत्नी के बीच अवैध संबंध होने की भनक लगी. इसके बाद दोनों के बीच आए दिन लड़ाई होने लगी. तंग आकर शुक्रवार सुबह उसने दिल्ली स्थित किराए के घर के एक कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी.

इसे भी पढ़ें – Sex Racket : रेलवे स्टेशन के सामने चल रहा था देह व्यापार, 6 युवतियों समेत 10 गिरफ्तार

घटना के समय बच्चे स्कूल गए थे और पत्नी नौकरी पर गई थी. दोपहर में पुत्र कृष्णा व आशीष स्कूल से घर पहुंचे, तो पिता को फंदे पर लटका देखा. बच्चों ने अपनी मां को फोन से जानकारी दी. पत्नी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पोस्टमार्टम के बाद शनिवार को शव रुरुगंज के गांव चंदैया स्थित घर पहुंचा.

इन खबरों को भी जरुर पढ़ें –

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक