छतरपुर/ सागर। छतरपुर के धुवारा में बड़ा हादसा हो गया। यहां तेज रफ्तार कार पुल से नीचे धसान नदी में गिर गई। जिससे कार में सवार 5 लोगों में से 1 की मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर घायल हुए हैं। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को 108 की मदद से बड़ागांव अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि सभी कार सवार शाहगढ़ से बल्देवगढ़ जा रहे थे, तभी यह हादसा हुआ। फिलहाल पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

दो दोस्तों को एक ही महिला से हुआ प्यार, फिर हुई कत्ल की वारदात, पढ़ें पूरी खबर

बंडा में अचानक ब्लास्टिंग होने से गांव में मचा हडकंप

सागर जिले के बंडा थाना अंतर्गत ग्राम पटारी गांव में अचानक ब्लास्टिंग होने से हडकंप मच गया। कई मकानों ने दरारें आ गई है। ब्लास्टिंग की सूचना पर जनपद पंचायत अध्यक्ष लोकेन्द्र सिंह, सरपंच प्रतिनिधि मालिक यादव और एसडीएम प्रकाश नायक ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया और वरिष्ठ अधिकारियों को जानकारी दी।

पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह का बड़ा दावा: बोले- बीजेपी के विधायक पार्टी से नाराज, हमारे संपर्क में कई MLA, जल्द होगा आगे की रणनीति का खुलासा

प्राप्त जानकारी के अनुसार, ग्राम पटारी गांव के पास खसरा नंबर 474 की खाली जगह पड़ी हुई है। शासकीय जमीन पर अवैध उत्खनन कर मुरम, पत्थर निकालने के लिए 20 फुट की मशीन से माफिया ने ब्लास्टिंग की, जिससे 2 किलो मीटर तक ग्रामवासियों के मकानों पर पत्थर गिरे। साथ ही धमाके से कई मकानों में दरारें आ गई है। ग्रामीणों ने कार्रवाई करने की मांग की है।

पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने सलकनपुर मंदिर में किए दर्शन: CM के साथ क्रिकेट टूर्नामेंट के समापन समारोह में हुए शामिल, देखिए VIDEO

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus