प्रतीक चौहान. रायपुर. रायपुर रेलवे स्टेशन में अकसर ऐसा होता है कि जब भी कोई अधिकारी निरीक्षण करने आने वाले होते है तो इसकी जानकारी रेलवे स्टेशन में मौजूद कर्मचारी स्टॉल और वेंडरों को पहले ही दे देते है. यही कारण है कि जब भी रायपुर रेलवे स्टेशन में निरीक्षण होता है. अधिकारियों को कोई खामी नजर नहीं आती. लेकिन आज लल्लूराम डॉट कॉम इस पूरे निरीक्षण की हककीत का खुलासा करने जा रहा है.

यहां नहीं मिला एक भी जनता खाना का पैकेट

 आज रेलवे स्टेशन में निरीक्षण करने कमर्शियल विभाग के अधिकारियों की टीम पहुंची थी. लेकिन पहले ही स्टॉल के वेंडरों को ये जानकारी लीक कर दी गई और यही कारण है कि निरीक्षण में कोई खास खामियां अधिकारियों को संभवतः नहीं मिली. लेकिन अधिकारियों के निरीक्षण के साथ-साथ लल्लूराम डॉट कॉम ने भी रेलवे स्टेशन में उक्त स्टॉलों का जायजा लिया, जिसके बाद ये पता चल गया कि निरीक्षण होने वाला है ये जानकारी पहले ही लीक हो गई थी.

जाने कैसे हम ये दावा कर रहे है कि लीक हुई जानकारी

रायपुर रेलवे स्टेशन के हर स्टॉल से जनता खाना पूरी तरह गायब हो गया है. यहां स्टॉल संचालकों को जनता खाना बेचने में बिल्कुल भी दिलचस्पी नहीं है. लेकिन वेंडरों को जैसे ही पता चला कि अधिकारी निरीक्षण में आने वाले है उन्होंने सभी स्टॉलों में एक-एक पैकेट जनता खाना के रखवा दिया. लल्लूराम डॉट कॉम ने सबसे पहले प्लेटफार्म नंबर 1 में मौजूद जनता खाना मांगा तो वेंडर ने 1 पैकेट नीचे से निकाल कर दिया. इसके बाद लल्लूराम डॉट कॉम ने रेलवे स्टेशन में मौजूद तमाम स्टॉलों में जाकर जनता खाना देखा तो हर स्टॉल में जाने के बाद यही जवाब मिला कि जनता खाना खत्म हो गया और मात्र एक पैकेट ही बचा है.

 इसके अलावा प्लेटफार्म नंबर दो-तीन में मौजूद नर्मदा फूड्स के स्टॉल में वेंडर ने कहा कि उन्हें जनता खाना बेचने की अनुमति नहीं है. जबकि इस स्टॉल में ढ़ोकला, ठेपला और सैंविच मौजूद था.

यहां नहीं मिला एक भी जनता खाना का पैकेट
यहां नहीं मिला एक भी जनता खाना का पैकेट
यहां नहीं मिला एक भी जनता खाना का पैकेट
यहां नहीं मिला एक भी जनता खाना का पैकेट
यहां मिला सिर्फ एक जनता खाना का पैकेट
यहां मिला जनता खाना खाना का एक पैकेट