लंबी छुट्टी के बाद Anushka Sharma एक बार फिर से अपनी रूटीन में लौटती नजर आ रही हैं. फिल्म की शूटिंग के साथ एक्ट्रेस कुछ ब्रांड की ब्रांडिंग भी कर रही हैं. Anushka Sharma हाल ही में एक स्पोर्ट्स ब्रांड की ब्रांड एंबेसडर बनीं हैं.

मंगलवार को मुंबई की सड़कों पर उन्होंने इस ब्रांड का जमकर प्रमोशन भी किया, लेकिन इस प्रमोशन से ट्रैफिक जाम हो गया और लोगों को काफी परेशानी हुई. यही कारण है की अनुष्का को लोग ट्रोल करने लगे और प्रमोशन के तरीके को गलत कहा. Read More – Priyanka Chopra ने बेटी Malti के साथ भरी उड़ान, शेयर की क्लास फोटो…

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में Anushka Sharma ब्रांड के मैसकेट के साथ एक विंटेज कार में बैठी नजर आ रही हैं. प्रमोशन में लगी एक्ट्रेस को देखने सड़को पर फैंस नजर आए, जिसके कारण सड़क पर जाम की हालत बनने लगी. हालत को काबू में करने बाउंसर के साथ पुलिस टीम ने ही मोर्चा संभाला.

अनुष्का बांद्रा के लिंकिंग रोड पर कार पर बैठकर प्रचार कर रही थीं. उनकी गाड़ी काफी धीरे चल रही थी और फैंस भी उनकी कार को घेरे खड़े थे. गाड़ियों का रेला लग गया था, ट्रैफिक जाम होने के कारण लोग काफी परेशान हुए. Read More – ट्विटर पर छाए शाहरुख खान, 15 मिनट के लिए फैंस से की लाइव चैट …

कुछ दिन पहले ही भड़की थी एक्ट्रेस इस ब्रांड पर

Anushka Sharma ने पहले एक ब्रांड पर बिना परमिश के लिए उनकी तस्वीरें लेने आरोप लगाया, इससे जुड़ा वीडियो भी वायरल हुआ था. जिसमें अनुष्का भड़कती हुई दिखीं थी लेकिन बाद में पता चला की यह एक स्टंट था. इसके बाद, Anushka Sharma का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह ब्रांड को मुंबई की सड़कों पर प्रमोट करते दिखीं.