किसी भी स्टार के लिए उनके फैंस की ख्वाहिश पूरी करना काफी आसान होता है. लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों टीम इंडिया के स्टार ओपनर Ishan Kishan का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं. एक फैन ने उनके सामने अपनी इच्छा जाहिर किया, लेकिन Ishan Kishan उसे पूरा करने में काफी संकोच करने लगे.

दरअसल, Ishan Kishan का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक फैन उनसे ऑटोग्राफ मांता दिखाई दे रहा है. मगर इसमें आप कहेंगे कि बड़ी बात क्या है? तो आपको बता दें कि फैन ने अपने मोबाइल पर ईशान का ऑटोग्राफ मांगा था. Read More – Today Recipe : ठंड में बनाएं गरमा गर्म पालक पनीर और पराठे, कुलचे के साथ ले खाने का मजा …

ईशान ने धोनी के सिग्नेचर के उपर ऑटोग्राफ देने से किया मना

बता दें कि इस मोबाइल पर पहले ही पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का ऑटोग्राफ था. फैन माही के उसी सिग्नेचर के ऊपर Ishan Kishan का ऑटोग्राफ मांग रहा था. इस पर ईशान धर्म संकट में फंस गए और उन्होंने फैन को समझाया कि भाई वो अब तक इतने बड़े नहीं हुए हैं कि धोनी के सिग्नेचर के ऊपर या बगल में ही ऑटोग्राफ दे दें.

Ishan Kishan ने उस फैन से किसी दूसरी चीज पर भी ऑटोग्राफ देने के लिए कहा, लेकिन फैन तो मोबाइल पर धोनी के सिग्नेचर के ऊपर ही ऑटोग्राफ लेने की जिद में अड़ गया था. किसी व्यक्ति ने इसको कैमरे में कैद किया और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

24 साल के Ishan Kishan ने कहा कि ‘माही भाई का है सिग्नेचर, उसके ऊपर मेरा करने को बोल रहे हैं. मेरे से हो नहीं रहा है. फोन पर क्यों करना (ऑटोग्राफ). किसी अच्छी चीज पर कर देंगे ना.’ इस पर फैन बोलता है कि आपका और माही भाई का साथ में रहेगा, इसलिए. ये सुनकर ईशान बोलते हैं, ‘साथ में रहेगा, लेकिन माही भाई के सिग्नेचर के साथ मैं क्या करूं. क्योंकि माही भाई का सिग्नेचर है. उसके ऊपर मैं कहां से घुस जाऊं. ये माही भाई का सिग्नेचर है. अभी हम लोग पहुंचे नहीं हैं उतना वहां पर. नीचे कर देता हूं.’ Read More – धनिया को लंबे समय तक कैसे रखा जाए ताजा, इन Tricks को अपना कर मिलेगा फायदा …

ईशान ने वनडे में जमाया दोहरा शतक

बता दें कि ईशान इस समय घरेलू टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी में खेल रहे हैं. झारखंड के लिए खेलते हुए ईशान ने केरल के खिलाफ मैच में 132 रनों की शतकीय पारी खेली है. ईशान ने इसी महीने भारतीय टीम के साथ बांग्लादेश का दौरा भी किया था. तब उन्हें एक वनडे मैच खेलने का मौका मिला था.

10 दिसंबर को खेले गए वनडे में ईशान ने 131 बॉल पर 210 रनों की पारी खेली थी. ईशान वनडे में दोहरा शतक लगाने वाले चौथे भारतीय हैं. इसके साथ ही Ishan Kishan ने कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किया है. इनसे पहले सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग और रोहित शर्मा भी ये उपलब्धि हासिल कर चुके हैं.