साल 2022 कुछ ही दिनों में खत्म होने जा रहा है. साल के आखिर के कुछ दिन कई खुशियों का जरिया बनता है. Christmas जैसे त्यौहारों को पूरा भारत मनाता है. ऑफिस, स्कूल यहां तक कि हम अपने घरों में भी इसको सेलिब्रेट करते हैं. अगर आप भी अपने दोस्तों और रिश्तेदरों को इस Christmas गिफ्ट देने की सोच रहे हैं और आपका बजट कम है, तो आप हमारे द्वारा बताए गए विकल्प को देख सकते हैं, जिसकी कीमत 1500 रुपए से कम है. आइये इनके बारे में जानते हैं.

रियलमी ब्लूटूथ स्पीकर

रियलमी के इन पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर को आप फ्लिपकार्ट से 1,399 रुपए में खरीद सकते हैं. इस स्पीकर को IPX5 की रेटिंग भी मिली हुई है यानी ये पानी में भी खराब नहीं होंगे. Realme Pocket Bluetooth Speaker Classic कंपनी के पोर्टफोलियो में नया एडिशन है. Read More – Today Recipe : ठंड में बनाएं गरमा गर्म पालक पनीर और पराठे, कुलचे के साथ ले खाने का मजा …

शाओमी के पावर बैंक

शाओमी के 20,000mAh वाले दंडर पावर बैंक को आप उनकी आधिकारिक वेबसाइट से 1,499 रुपए में खरीद सकते हैं. आप चाहें तो आप इससे कम कपैसिटी वाला, 10,000mAh बैटरी वाले पावर बैंक को भी ले सकते हैं, उसकी कीमत 899 रुपए है.

फिटनेस बैंड

फिटनेस बैंड हर उम्र के लोगों के लिए बेस्ट गिफ्ट है. इस तरह का तोहफा न केवल आप अपने दोस्त बल्कि अपने फैमिली मेंबर्स को भी दे सकते हैं. वहीं जो लोग डायबीटीज और हाई ब्लड प्रेशर के मरीज होते हैं या जो लोग एक्सट्रा कैलरी बर्न करना चाहते हैं, तो उनके लिए भी यह तोहफा एकदम बढ़िया रहेगा. आपको बाजार में 1500 रूपए से लेकर 5000 तक फिटनेस बैंड मिल जाएंगे. Read More – धनिया को लंबे समय तक कैसे रखा जाए ताजा, इन Tricks को अपना कर मिलेगा फायदा …

Mivi Fort S16 साउंडबार

अगर आप कोई साउंडबार खरीदने की सोच रहे हैं तो ये एक अच्छा विकल्प हो सकता है. इसे आप फ्लिपकार्ट पर 1,499 रुपए में खरीद सकते हैं. ये आपको 6 घंटे का प्लेबैक टाइम देता है. इसमें आपको 5.1 ब्लूटुथ वर्जन, वायरलेस म्यूजिक स्ट्रीमिंग, USB, AUX आदि की सुविधा मिलती है.

boAt Airdopes 161 ईयरबड्स

इन ईयरबड्स को आप 1,199 रुपए की कीमत पर फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं. Airdopes 161 TWS ईयरबड्स में आपको 10mm ड्राइवर्स, ब्लूटूथ v5.1 वायरलेस तकनीक और ASAP चार्ज तकनीक मिलती है. इसकी मदद से ईयरबड्स को केवल 10 मिनट की चार्जिंग में 180 मिनट तक का प्लेटाइम मिलता है. इसके अलावा इसमें आपको IPX5 मार्क्ड वाटर रेसिस्टेंट फीचर भी है, जो इसे वर्कआउट के समय भी इस्तेमाल करने देता है.