CG CRIME NEWS : रायगढ़. बीते दिनों बिलासपुर में हुए संजू त्रिपाठी हत्याकांड में इस्तेमाल हथियार के सप्लायर करने वाले 2 युवकों को रायगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इनके पास से दो माउजर और 5 नग जिंदा कारतूस बरामद की गई है. ये आरोपी जल्द कोलकाता के रास्ते बांग्लादेश भागने की फिराक में थे. पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है. वहीं मुख्य हथियार तस्कर को पकड़ने टीम झारखंड रवाना हो गई है.

आज पुलिस कंट्रोल रूम में पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा, एडिश्नल एसपी और सीएसपी ने संयुक्त प्रेसवार्ता कर बताया कि अंतरराज्यीय हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है. 2 युवकों को पुलिस ने पकड़ा है और अन्य सरगना जो मुख्य हथियार तस्कर झारखंड का है उसे भी पकड़ने के लिए पुलिस टीम रवाना कर दी गई है. जल्द ही उसे भी पकड़ा जाएगा. पुलिस ने दो आरोपियों से 3 माउजर और 5 नग जिंदा कारतूस भी बरामद की है. इन्होंने बिलासपुर हत्याकांड में भी हथियार सप्लाई करने की बात कबूल ली है. अब बिलासपुर पुलिस इन दोनों युवकों को पूछताछ के लिए अपने साथ लेकर जाएगी.

पहले भी एक युवक पुलिस के हत्थे चढ़ चुका है, जिसने पूरी जानकारी पुलिस को दी थी. इसके बाद इन दो आरोपियों के गिरेबां तक पुलिस पहुंची. आपकों बता दें कि बीते दिनों बिलासपुर में संजू त्रिपाठी हत्याकांड में भी इन्हीं से खरीदे गए हथियारों से हमला कर हत्या को अंजाम दिया गया था. वहीं से फिर पुलिस को इनके खिलाफ सुराग हाथ लगा और पुलिस ने धर दबोचा.

मुख्य आरोपी को पकड़ने पुलिस झारखंड रवाना
आरोपियों को पकड़े जाने की आशंका हो गई थी और आरोपी जल्द कोलकाता के रास्ते बांग्लादेश भागने की फिराक में थे पर रायगढ़ पुलिस ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया. जो दो आरोपी गिरफ्तार हुए हैं उसमें पहला आरोपी युसूफ है जो रायगढ़ का रहने वाला है एवं दूसरा आरोपी एजाज अंसारी है, जो झारखंड का रहने वाला है. इनका मुख्य सरगना भी झारखंड का रहने वाला है, जिसके लिए पुलिस टीम रवाना हो गई है और सभी जगहों पर दबिश दे रही है. जल्द मुख्य आरोपी भी पुलिस की पकड़ में होगा.

इसे भी पढ़ें – Omicron BF.7 In India : भारत में वैरिएंट BF-7 के अब तक 4 केस, जानिए क्या कदम उठा रही सरकार…

चीन में कोरोना ने मचाया कोहराम, छत्तीसगढ़ चैंबर ऑफ कॉमर्स और कैट ने व्यापारियों से कहा – सतर्कता बरतें, सुरक्षा के उपाय अपनाएं

आदिवासी आरक्षण संशोधन विधेयक : तीन दिन में हस्ताक्षर नहीं होने पर राजभवन का घेराव करेगा आदिवासी समाज

CG में चोरी की मुरूम से रेल लाइन का काम : गांवों में हो रही अवैध खुदाई, रेलवे ठेकेदार पर अफसर मेहरबान, शिकायत पर कार्रवाई नहीं

क्या आपने भी कराई है FD ? ये Bank करने जा रहा है बंद, जानिए अब आपके पैसों का क्या होगा…

Farming Idea News : एक साल में 40 लाख की कमाई, जानिए यह किसान कैसे बना लखपति…