एनके भटेले, भिंड। भिंड-मुरैना में बात-बात पर गोली चलना आम बात हो गई है। यहां अपराधियों में पुलिस का खौफ नहीं दिख रहा है। ताजा मामला भिंड से आया है। जहां बाइक सवार दो बदमाशों ने दिनदहाड़े बीच शहर में एक युवक को गोली मार दी। युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read more- MP NEWS: नागदा में खनिज विभाग की बड़ी कार्रवाई, अवैध रेत से भरी 7 ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त

दरअसल, भिंड के कोतवाली थाना अंतर्गत गौरी सरोवर पर बने नए पुल के पास दो अज्ञात युवकों ने एक युवक पर फायरिंग कर दी। गोली युवक की दाहिनी जांघ में लगी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद परिजन उसे आनन-फानन में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इधर, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

Read more- डबरा लूट कांड मामला: 35 लाख लूटने वाला 5वां आरोपी गिरफ्तार, 3 अब भी फरार, सिर्फ साढ़े 12 लाख हुआ बरामद

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और जायजा लिया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी है। बता दें कि इससे पहले भी इस तरह के मामले आ चुके हैं।

35 लाख लूटकांड का मास्टरमाइंड भी गिरफ्तार: वारदात को अंजाम देने के बाद गांव भाग गया था बदमाश, 7 आरोपी पहले ही हो चुके हैं अरेस्ट

Read more- ASI ने फांसी लगाकर दी जान: खेत के कुएं में फंदे पर लटका मिला शव, पुलिस महकमे में हड़कंप, पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus