साल 2023 दर्शकों के लिए दो फिल्मों का रिमेक लेकर आने वाला है. ओमकारा और देसी बॉय लोगों को नए अंदाज में देखने को मिलेगी. आनंद पंडित ने ट्वीट कर फैंस के साथ देसी बॉयज के सीक्वल और ओमकारा के रीमेक की जानकारी साझा की है.

उन्होने लिखा, ”देसी बॉयज’ के सीक्वल और ‘ओमकारा’ के रीमेक का एलान करते हुए बेहद खुशी हो रही है. क्रेजी एंटरटेनमेंट के लिए तैयार हो जाइए’. इस पोस्ट के बाद फैंस की खुशी का ठीकाना नहीं है. आनंद पंडित के इस ट्वीट पर यूजर्स की दिलचस्प प्रतिक्रिया आ रही है. आनंद पंडित ने एक इंटरव्यू में यह भी कहा है की मैं इरोस इंटरनेशनल और पराग सांघवी के साथ दो प्रतिष्ठित फिल्मों के सीक्वल और रीमेक बनाने के लिए सहयोग कर रहा हूं. अपनी कहानी, स्टार कास्ट और संगीत के लिए ‘ओमकारा’ और ‘देसी बॉयज़’ अपने-अपने युग में काफी नाम कम चुकी है. मुझे लगता है कि नई पीढ़ी के दर्शकों के लिए इन हिट फिल्मों की कहानियों को आगे बढ़ाने का यही सही समय है.

बता दें ‘ओमकारा’ 2006 की एक क्राइम ड्रामा फिल्म है, जिसे विशाल भारद्वाज ने विलियम शेक्सपियर के मशहूर नाटक ‘ओथेलो’ से प्रभावित होकर बनाया था. यह अजय देवगन, करीना कपूर, सैफ अली खान, कोंकणा सेन शर्मा, विवेक ओबेरॉय और बिपाशा बसु जैसे सितारों से सजी थी. वहीं ‘देसी बॉयज’ 2011 की बॉलीवुड रोमांटिक कॉमेडी है, जिसका निर्देशन डेविड धवन के बेटे रोहित धवन ने किया है. फिल्म में अक्षय कुमार, अब्राहम, दीपिका पादुकोण और चित्रांगदा सिंह मुख्या भूमिका में नजर आए थे.