अजय शर्मा, भोपाल। मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई है। शुक्रवार को प्रदेश बीजेपी संगठन ने मंत्रियों के साथ संगठनात्मक बैठक की। जिसमें सत्ता और संगठन के तालमेल के साथ कामकाज पर चर्चा हुई। संगठन ने मंत्रियों को प्रभार वाले जिलों और क्षेत्र में काम करने के निर्देश दिए गए।

गृहमंत्री मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि प्रदेश कार्यालय में सप्ताह में एक दिन 3 मंत्री बैठेंगे। मंडल और ऊपर के कार्यकर्ताओं से संवाद कर उनकी समस्याओं को दूर करेंगे। साथ ही मंत्रियों को प्रभार वाले जिले में जाने के निर्देश दिए गए है। प्रभार वाले जिलों में मंत्री SC-ST छात्रावासों का निरीक्षण करेंगे। इस दौरान अधिकारी साथ नहीं रहेंगे।

MP में कोरोना को लेकर अलर्ट हो जाएं: सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क है जरूरी, CM बोले- तैयारी पूरी रखें और स्वास्थ्य अमला अलर्ट रह

उन्होंने बताया कि 4 जनवरी को मुख्यमंत्री भू अधिकार आवास योजना का बड़ा कार्यक्रम आयोजित होगा। 1 से 15 फरवरी के बीच विकास यात्रा निकाली जाएगी। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के जनप्रतिनिधि विकास कार्यों का शिलान्यास और उदघाटन करेंगे।

नवनियुक्त BJP जिलाध्यक्ष की स्वागत रैली: कार्यक्रम में कांग्रेस समर्थितों की फोटो पर मचा बवाल, कांग्रेस नेता और उपयंत्री के बीच तनातनी का VIDEO वायरल

इस बैठक में प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा समेत कई मंत्रियों मौजूद रहे।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus