Yoga Day: बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्टर आलिया भट्ट शुरू से ही अपने फिगर को लेकर कॉन्सस रही हैं. हाल ही में उन्होंने बेबी राहा को जन्म दिया और उसके एक महीने बाद वापस अपनी दिनचर्या में लौट आई. वह योग और जिम को पूरा समय दे रही है. वह चाहती हैं की पहले की तरह उनकी बॉडी जल्दी शेप में आ जाए. उन्होंने इंस्टाग्राम में फोटो अपलोड किया जिसमें योगा करते हुए दिखाई दे रही है.

  लोगों को प्रेरणा देती आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में वह एरियल योगा करती दिख रही हैं, जिसमें वह एक झूले में उलटी लटकी हुई हैं और नमस्कार कर रही हैं. यह काफी रोमांचक है. योगा सेशन के दौरान उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट के साथ ब्लैक पैंट पहनी थी

आपके शरीर ने जो किया है, उसकी सराहना करें

तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए आलिया ने नई मम्मियों को टिप्स भी दी है. फोटो में कैप्शन में लिखा, “डेढ़ महीने के बाद, अपनी योगा टीचर @anshukayoga के पूर्ण मार्गदर्शन के साथ मैं आज इस उलटफेर का प्रयास करने में सक्षम थी. मेरी जो साथी ममाएं हैं, उनके लिए डिलीवरी के बाद अपनी बॉडी को फिट करना जरूरी है. हालांकि, ऐसा कुछ भी न करें, जो आपकी बॉडी के लिए सही न हो. अपने वर्कआउट के दौरान पहले या दो सप्ताह के लिए मैंने केवल सांस ली थी… ये ऐसे ही चल रहा था, लेकिन अब धीरे-धीरे फिर से पुरानी स्थिति में वापस आ रही हूं. अपना समय लें – आपके शरीर ने जो किया है, उसकी सराहना करें.