हेमंत शर्मा इन्दौर। शहर में शनिवार रात छोटी ग्वालटोली थाना क्षेत्र में एक लोहा व्यापारी पर अज्ञात बदमाशों ने चाकू से हमला कर 10 लाख रुपये से भरा बैग लूट लिया। घायल व्यापारी को गंभीर हालत में उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस मामले में सीसीटीवी फुटेज सहित अन्य बिंदुओं पर जांच कर बदमाशों की तलाश में जुटी है। खास बात ये है कि जिस समय घटना हुई शहर की पुलिस चौराहों पर चेकिंग में जुटी थी और बदमाश अपना कमाल दिखा गया।

छोटी ग्वालटोली थाना क्षेत्र में नसिया रोड पर 38 वर्षीय लोहा कारोबारी शाहनवाज पिता अरशद खान निवासी श्याम नगर माणिकबाग को बदमाशों ने अपना निशाना बनाया। व्यापारी और उसके भाई की हाथीपाला पर लोहे की दुकान है। दुकान बंदकर घर जाते समय ये घटना हुई। करीब 10 लाख रुपये ओर लैपटॉप बदमाशों ने छीन ली। इस दौरान बदमाशों ने व्यापारी को चाकू मारकर घायल कर दिया। घायल व्यापारी को तुरंत निजी अस्पताल ले जाया गया।

घटना की जानकारी मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और बदमाशों को पकड़ने के लिए टीमें लगाई है। सीसीटीवी कैमरे से भी कुछ फुटेज पुलिस को मिले है। खास बात ये है कि घटना के समय बड़ी मात्रा में पुलिस तैनात थी। उन्हें बदमाशों और हुड़दंगियों पर नकेल कसने के लिए तैनात किया गया था। ये सिर्फ चालानी कार्यवाई कर वाहवाही लूटने में जुटे थे और दूसरी तरफ बदमाश अपना काम दिखा गए।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus