स्पोर्ट्स डेस्क. बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम ने 3 विकेट से जीत दर्ज की है. इस जीत के साथ भारत ने 2-0 से सीरीज अपने नाम कर लिया है. इस जीत के साथ ही भारत की वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप की उम्मीदें बरकरार है. वहीं मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली ने विरोधी टीम के गेंदबाज को तोहफा दिया है. जिसे देख फैंस का दिल गदगद हो गया.

अय्यर और अश्विन ने दिलाई जीत

दूसरे टेस्ट मुकाबले में भारतीय टीम ने बांग्लादेश को पहली पारी में 227 रन पर रोक दिया था. जिसके जवाब में टीम ने इंडिया ने पहली पारी में 314 रन बनाए. भारत ने 87 रनों की बढ़त बना ली. दूसरे पारी में बैटिंग करने उतरी बांग्लादेश की टीम ने 231 रन बनाए, जिससे भारत को जीत के लिए 145 रनों का लक्ष्य मिला. हालांकि, कुछ समय के लिए 145 रनों का लक्ष्य भी भारत के लिए संकट का सबब बन गया था. लेकिन अंत में भारत ने 3 विकेट रहते ही लक्ष्य को हासिल कर लिया. भारत की ओर से दूसरी पारी में अश्विन ने सबसे ज्यादा 42 रनों की पारी खेली. साथ ही अय्यर ने भी जीत में अपना योगदान देते हुए 29 रन बनाए। वहीं, अक्षर पटेल ने 34 रनों का योगदान दिया.

विराट ने दिखाई दरियादिली

मैच के बाद विराट कोहली की एक बार फिर से दरियादिली देखेने को मिली. विराट ने बांग्लादेश के मेहदी हसन मिराज को एक खास तोहफा दिया. जिसके बाद मेहदी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. विराट ने मिराज को अपने ऑटोग्राफ की हुई टी-शर्ट गिफ्ट की है.

बता दें कि, ढाका में टेस्ट मैच की दूसरी पारी में भारत को सबसे ज्यादा परेशान मेहदी हसन मिराज ने ही किया. वह बल्ले से तो कुछ खास नहीं कर सके लेकिन गेंदबाजी में उन्होंने दम दिखाया. उन्होंने 19 ओवर में 63 रन देकर 5 विकेट लिए. मेहदी ने इस दौरान शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली और ऋषभ पंत जैसे स्टार बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा. उन्होंने अक्षर पटेल को भी शिकार बनाया. मेहदी ने वनडे सीरीज में भी कमाल का प्रदर्शन किया था.