हेमंत शर्मा, इंदौर। शहर के लोहा व्यापारी पर चाकू से हमला कर 10 लाख रुपए लूट की घटना के फरार आरोपियों पर पुलिस ने 30 हजार का इनाम घोषित किया है। घटना के दूसरे दिन पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्रा छोटी ग्वालटोली थाने पहुंचे और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए। घटना के लाइव सीसीटीवी फुटेज के आधार पर क्राइम ब्रांच और स्थानीय पुलिस की चार अलग-अलग टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी है।

छोटी ग्वालटोली थाना क्षेत्र के नसिया रोड पर लोहा व्यापारी शाहनवाज खान पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने चाकू से हमला कर 10 लाख रुपए से भरा बैग लूटकर फरार हो गए थे। मामले की गंभीरता को देखते पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्रा ने फरार आरोपियों पर 30 हजार का इनाम घोषित किया है। घायल व्यापारी का इलाज निजी अस्पताल में जारी है। फिलहाल पुलिस को घटनास्थल से सीसीटीवी फुटेज भी बरामद हुए हैं जिसके आधार पर आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी है।

Read More: MP मॉर्निंग न्यूजः PM मोदी से CM शिवराज आज मिलेंगे, संविदा स्वास्थ्य कर्मियों की हड़ताल 11 वें दिन भी जारी, आज मध्यप्रदेश शिखर खेल अलंकरण समारोह, कैबिनेट मंत्रियों का प्रेजेंटेशन और ट्रेनिंग आज

Read More: कांग्रेस में गुटबाजीः कमलनाथ की सभा में मंच पर नहीं मिली जगह, नाराज ब्लॉक अध्यक्ष ने सोशल मीडिया पर डाली पोस्ट, जिला कांग्रेस ने जारी किया नोटिस

गुंडा अभियान के तहत नगर निगम ने छोटी खजरानी क्षेत्र में बड़ी कार्रवाई की है। कुख्यात अपराधी सलमान लाला और उसके परिजनों के मकानों पर कार्रवाई हुई है। नगर निगम ने कार्रवाई करते हुए अवैध तरीके से बने 5 मकानों को गिरा दिया है। बदमाश सलमान लाला हत्या, लूट, मारपीट, ड्रग्स सहित अन्य अपराधों में लिप्त है। फिलहाल एमवाय गोली कांड मामले में जेल में बंद है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus