कपिल शर्मा,हरदा। मध्यप्रदेश के हरदा जिले में रेलवे कॉलोनी के एक कर्मचारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है. कर्मचारी बिहार के गया जिले का रहने था. उसके पास से कोई भी सुसाइड नोट भी नहीं मिला है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

दरअसल स्थानीय रेलवे स्टेशन के सामने स्थित रेलवे कॉलोनी में सोमवार सुबह एक रेलवे कर्मचारी ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. रेलवे कर्मचारी का शव सरकारी क्वार्टर में झूलता मिला है. घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को फंदे से नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया.

बैंक के CEO ने ली रिश्वत: 20 हजार घूस लेते लोकायुक्त ने रंगे हाथों किया गिरफ्तार, जानिए क्यों मांगे थे पैसे ?

जानकारी के अनुसार रेलवे के बिजली विभाग में कार्यरत पंप ऑपरेटर सोनू साव (22 वर्ष) निवासी बिहार जिला गया रेलवे कॉलोनी में रहता था. वर्तमान में वह रेलवे कंपनी पंप इंजन पर पानी सप्लाई कार्य करता था. सोमवार सुबह मृतक सोनू ड्यूटी के लिए जाने वाला था, लेकिन सुबह उसके नहीं पहुंचने पर रेलवे बिजली कंपनी के अधिकारी ने कर्मचारी को उसके घर पर भिजवाया.

वेजिटेरियन को परोसा नॉनवेज: युवक ने ऑर्डर किया पुलाव, खाते वक्त निकली हड्डी, विरोध करने पर होटल स्टाफ ने…

अन्य कर्मचारी ने उसके घर का दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया. जिस पर उसने आस-पड़ोस के लोगों को उसके बारे में पूछा. इसके बाद उसके साथी कर्मचारी दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे, तो कर्मचारी सोनू पंखे पर बंधे रस्सी के फंदे पर लटका मिला. सूचना मिलने पर सिटी कोतवाली पुलिस घटना स्थल पहुंची और शव का पंचनामा बनाने के बाद पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus