आगरा. अर्जेंटीना से एक पर्यटक ताजमहल देखने के लिए आगरा आया था. यह पर्यटक कोविड पॉजिटिव निकला. वहीं कोविड सैंपल देकर विदेशी नागरिक लापता हो गया. बताया जा रहा है कि पर्यटक द्वारा सैंपल देते समय दिया गया मोबाइल नंबर फर्जी निकला.

विदेशी पर्यटक के कोरोना संक्रमित पाए जाने से हड़कंप मच गया है. स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी उसकी तलाश में जुटे हुए हैं. अर्जेंटीना से आए पर्यटक ने कोविड-19 की जांच कराए जाने के दौरान जो फोन नंबर दिया था, वो अब स्विच ऑफ है. स्वास्थ्य विभाग पता लगाने में जुटा है कि वो किस होटल में रुका था और किस-किस के संपर्क में आया है. उसकी ट्रैवल हिस्ट्री खंगाली जा रही है. जिस होटल में वो विदेशी पर्यटक रुका था, उसके मैनेजर से उसका ब्यौरा मांगा गया है.

इसे भी पढ़ें – ‘कोरोना’ का कोहरामः अस्पतालों में मौत का भयावह मंजर, बिछी अनगिनत लाशें, शव उठाने की निकली भर्ती, VIDEO देख कांप जाएगी रूह…

बताया जा रहा है कि 26 दिसंबर को पर्यटक का सैंपल लिया गया था. बुधवार को उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके बाद आगरा के सीएमओ अरुण श्रीवास्तव ने सभी होटल संचालकों से अपने यहां ठहरने वाले सभी पर्यटकों की ट्रैवलिंग हिस्ट्री और जानकारी साझा करने के निर्देश दिए हैं.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक