स्पोर्ट्स डेस्क. भारत और श्रीलंका के बीच होने वाली टी-20, वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो गया है. टीम में कुछ नए खिलाड़ियों को मौंका मिला है. साथ ही कुछ ऐसे भी युवा खिलाड़ी हैं, जो शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. लेकिन उनका सेलेक्शन नहीं हुआ है. असम का भी एक खिलाड़ी है जो रणजी ट्रॉफी में गेंदबाजों के छक्के छुड़ा रहा है, लेकिन उसे टीम इंडिया में जगह नहीं मिली है.

बता दें कि, बुधवार को असम और हैदराबाद के मुकाबले में रियान पराग ने असम की ओर से सिर्फ 28 बॉल में 78 रनों की धमाकेदार पारी खेली. असम की दूसरी पारी में रियान पराग ने इस दौरान 278.57 के स्ट्राइक रेट से 78 रन बनाए. जिसमें 6 छक्के और 8 चौके शामिल थे.

असम और हैदराबाद के बीच जारी रणजी ट्रॉफी मैच का यह दूसरा दिन था. हैदराबाद ने पहली पारी में 208 रन बनाए थे, जबकि असम पहली पारी में 205 पर ऑलआउट हो गया था. दूसरी पारी में भी असम की हालत खराब रही, लेकिन रियान पराग ने उन्हें सहारा दिया.

असम दूसरी पारी में दूसरे दिन के स्टम्प्स तक 182/6 का स्कोर बना पाई है. हैदराबाद की ओर से रवि तेजा, भगत वर्मा ने 2-2 विकेट लिए हैं. अगर रियान पराग की बात करें तो 21 साल के इस युवा ने आईपीएल में अपने प्रदर्शन से हर किसी को हैरान किया है. इस मैच में भी 78 रनों की पारी से पहले वह 4 विकेट झटक चुके हैं.

आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए कई धमाकेदार पारी खेलने वाले रियान पराग अभी टीम इंडिया में डेब्यू का इंतज़ार कर रहे हैं. फर्स्ट क्लास क्रिकेट में रियान पराग के नाम 19 मैच में 1154 रन हैं, उन्होंने करीब 36 की औसत से रन बनाए हैं.