मनीष मारू, आगर। पुलिस ने करीब 500 किलो विस्फोटक पदार्थ बरामद करने में सफलता हासिल की है। मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, जबकि दो आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। जब्त विस्फोटक पदार्थ की कीमत एक लाख बताई जा रही है।

पुलिसकर्मी का रिश्वत लेते VIDEO वायरल ! पीड़ित बोला- झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर 2 आरक्षकों ने लिए 50 हजार, SP से शिकायत

दरअसल, आगर मालवा जिले की पिपलोन चौकी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि मेहरखेड़ी गांव के गोविंद दास बैरागी के मकान में अवैध रूप से विस्फोटक पदार्थ रखा हुआ है। सूचना के आधार पर पुलिस ने दबिश दी, तो गोविंद दास के घर से 20 पेटियां बरामद हुई। जिनमें कुल 180 जिलेटिन की छड़ी भरी हुई थी। पुलिस ने गोविंद दास को तुरंत हिरासत में लिया। इस दौरान दो अन्य आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। बरामद माल का वजन 500 किलो के करीब बताया जा रहा है। जिसकी कीमत करीब 1 लाख रुपए बताई जा रही है।

Read more- बहन को मैसेज करने से रोकने पर भाई की हत्या: रात में घर से बुलाकर ले गए आरोपी और उतार दिया मौत के घाट

बता दें कि यह जिलेटिन की छड़ें विस्फोट के लिए उपयोग में आती हैं। पुलिस द्वारा फरार आरोपी गोपाल सोंधिया और श्याम सिंह की तलाश की जा रही है। साथ ही गिरफ्तार आरोपी गोविंद दास बैरागी से पूछताछ की जा रही है कि वह यह माल कहां से लेकर आया था और इसका कहां उपयोग किया जाना था।

MP BREAKING: अरुण कुमार विश्वकर्मा बने निवाड़ी कलेक्टर, IAS तरुण भटनागर को कल CM ने मंच से हटाया था

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus