Rishabh Pant Car Accident: टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर खिलाड़ी ऋषभ पंत की कार दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर हादसे का शिकार हो गई. इस हादसे में पंत बुरी तरह घायल हो गए. वहीं, हादसे के बाद कार जलकर खाक हो गई. वहीं पंत के कार एक्सीडेंट का वीडियो सामने आया है. डॉक्टर्स के मुताबिक उनकी हालत गंभीर है. इस बीच पंत के कार एक्सीडेंट का पूरा वीडियो सामने आ गया है. वहीं, खुद पंत ने भी बताया कि उनका एक्सीडेंट कैसे हुआ.

अस्पताल पहुंचने के बाद पंत ने बताया कि, वो दिल्ली से रुड़की अपने घर जा रहे थे. वो खुद कार चला रहे थे, वो रूड़की के गुरुकुल नारसन से गुजर रहे थे और घर पहुंचने वाले थे तभी उन्हें झपकी लगी और कार डिवाइडर से टकरा गई. इससे पहले की कार में आग लगती पंत ने विंड स्क्रीन को तोड़ा और बाहर निकल आए. उनके कार से बाहर आते ही कार आग के गोले में बदल गई.

इसके बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने उन्हें रुड़की के सिविल अस्पताल में पहुंचाया, जहां प्राइमरी ट्रीटमेंट करने के बाद उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. पंत को हड्डी में चोट लगी है. उन्हें सिर, हाथ, पैर और पीठ में चोट लगी है. अस्पताल में ऑर्थोपेडिक सर्जन डॉ. गौरव गुप्ता उनका इलाज कर रहे हैं. पंत इस समय होश में हैं और बात कर रहे हैं.

सामने आए हादसे के वीडियो में पंत की गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराती नजर आ रही है. देखते ही देखते कुछ ही सेकंडों में उनकी कार सड़क के दूसरी तरफ पहुंच जाती है. इसके बाद कार में आग लग जाती है और वो पूरी तरह जल जाती है.