बिलासपुर. पिकनिक मनाकर लौटते वक्त एक कार अचानक टायर फटने से अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, वहीं 3 अन्य घायल हैं, जिनका हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. यह हादसा शुक्रवार देर रात सकरी क्षेत्र के भरनी रोड के पास हुआ. मामले में सकरी पुलिस जांच में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक आसमा सिटी और पुलिस लाइन में रहने वाले पांच लोग शुक्रवार को पिकनिक मनाने कोटा के कोरी डेम गए थे. पिकनिक मनाकर सभी देर रात वापस बिलासपुर लौट रहे थे तभी भरनी के पास अचानक उनकी कार का टायर फट गया, जिससे कार अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे के बाद कार सवार युवक-युवतियां अंदर फंस गए.

राहगीरों ने हादसे की जानकारी पुलिस के 112 टीम को दी. खबर मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पुलिसकर्मियों ने राहगीरों की मदद से तीन घायलों को बाहर निकाला, उन्हें गंभीर चोंटे आई है. वहीं एक युवक और लड़की कार के अंदर फंसे थे, जिन्हें कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो गई थी.

मृतकों की पहचान पुलिस लाइन निवासी 24 वर्षीय आरजू जायसवाल और बैकुंठपुर निवासी 16 वर्षीय श्रेया सिंह के रूप में की गई है. श्रेया यहां आसमा सिटी कॉलोनी में रहती थी. हादसे में घायल तीन लोगों को इलाज के लिए सिम्स ले गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों की पहचान नहीं हो पाई है. सकरी पुलिस मामले की जांच में जुटी है.