एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड और हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं. अपने एक से बढ़कर एक बोल्ड लुक्स से लोगों के दिलों की धड़कनों को बढ़ाती हैं. हाल ही में जॉर्जिया एंड्रियानी ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज शेयर किया है.

नए लुक ने लगाई आग!

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) इन तस्वीरों में हमेशा की तरह ही हॉट लग रही हैं. अरबाज की गर्लफ्रेंड ने कैमरे के सामने ऐसे-ऐसे पोज (Bold Poses) दिए कि सर्दी के मौसम में भी लोगों के पसीने छूट गए हैं. इन तस्वीरों में जॉर्जिया ने ब्लू जींस के साथ डीप नेक वाला फुल स्लीव्ज क्रॉप टॉप पहना हुआ है. Read more – Video : एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए Kiara Advani और Sidharth Malhotra, नए साल का जश्न मनाने निकला कपल!

दिए एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज

एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) इस तरह से पोज दे रही हैं कि उनकी क्लीवेज भी नजर आ रही है. तीसरी स्लाइड में एक्ट्रेस को एक कप पकड़े हुए देखा जा सकता है. वहीं चौथी फोटो में Giorgia ने सन ग्लासेज पहने हुए हैं. आखिरी स्लाइड में तो जॉर्जिया ने ऐसे कपड़े पहने हैं कि लोगों ने अपना सिर ही पकड़ लिया है. एक्ट्रेस की तस्वीर देख कई लोग क्रेजी हो गए हैं. Read More – नए साल से पहले विमान कंपनियों ने किराया दोगुना बढ़ाया …

बता दें कि इस साल जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) ने अरबाज खान की वजह से काफी सुर्खियां बटोरी हैं. जॉर्जिया के इस लुक को एक लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. कमेंट सेक्शन में जहां कुछ लोग अरबाज खान (Arbaaz Khan) को लकी कहते नजर आए तो वहीं कुछ लोग जॉर्जिया की खूबसूरती पर टिप्पणी भी करते दिखाई दिए.