न्यू ईयर का समय और हर कोई अपनी मस्ती में मशगूल है. फिल्मी एक्टर और एक्ट्रेस अपनी की फैमिली के साथ नए साल का स्वागत करने बाहर गए हुए हैं. कहीं पार्टियों का दौर शुरू है. इस बीच काजोल और अजय देवगन की बेटी Nysa Devgan का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसके बाद उनके लिए तरह-तरह की बातें सामने आने लगी है. वीडियो को देखकर यह समझ आ रहा है कि निशा न्यू ईयर की पार्टी सेलिब्रेट कर रही हैं.

सामने आए वीडियो में Nysa Devgan ब्लैक हाई स्लिट स्कर्ट और क्रॉप टॉप पहने हुए हैं. न्यसा बेहद हसीन लग रही हैं, सामने एक टेबल रखा हुआ है. जिसमें ग्लास भी रखे हुए हैं और इसके साथ ही उनके हाथ में भी एक ग्लास है. इस वीडियो में Nysa Devgan मदमस्त नाचती हुई नजर आ रही है. Read more – Video : एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए Kiara Advani और Sidharth Malhotra, नए साल का जश्न मनाने निकला कपल!

अनुमान लगाया जा रहा है कि ग्लास में अल्कोहल है. जिसके बाद से यूजर उन्हें खरी-खोटी सुनाने से पीछे नहीं हट रहे हैं. सोशल मीडिया में यह वीडियो आते ही Nysa Devgan की परवरिश में भी सवाल उठाए जाने लगे हैं. यूजर्स कई तरह के कमेंट कर रहे हैं और यह भी बोल रहे हैं कि काजोल ने कैसी परवरिश दी अपनी बच्ची को. Read More – नए साल से पहले विमान कंपनियों ने किराया दोगुना बढ़ाया …

बाहरहाल बात चाहे जो भी हो गिलास में अल्कोहल है या नहीं यह तो Nysa Devgan ही बताएगी लेकिन Nysa की इस हरकत ने फैंस को काफी दुखी कर दिया है. कुछ फैंस काजोल की परवरिश पर सवाल खड़े किए. वहीं दूसरी ओर कुछ फैंस Nysa के सपोर्ट में भी उतरे हैं. उन्होंने कहा कि ये उनकी निजी जिंदगी है. संभव है कि ये ऐल्कोहॉल न हो.