Noida News. ऑफिस खोल कर सैकड़ों छात्रों को MBBS में दाखिला दिलाने के नाम पर करोड़ों रुपए की ठगी करने वाले तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. तसकीर अहमद खान, रितिक सिंह वैन्स उर्फ लवलीन कोर व वैशाली पाल तीनों एमबीबीएस में एडमिशन के नाम पर जालसाजी करते थे. लोगों से करोड़ों की ठगी की है.

नोएडा के थाना सेक्टर-63 में आफिस खोलकर सैकड़ों छात्रों को MBBS में दाखिला दिलाने के लिये छात्रों के जरिए फोन व मैसेज व इन्टर नेट के माध्यम से सम्पर्क करके आफिस में बुलाया जाता था. इसके बाद छात्रों की काउन्सलिंग कराई जाती थी और छात्रों को सरकारी एमबीबीएस कॉलेजों में एमबीबीएस में दाखिला कराने का लालच देकर प्रत्येक छात्र से 15 से 30 लाख रुपए लेते थे. जब छात्र अपना दाखिला कराने कॉलेज जाते थे, तो छात्रों को अपने साथ फर्जीवाड़ा होने का पता चलता था. इन आरोपियों द्वारा सैकड़ों छात्रों के साथ अब तक करोड़ों रुपए की ठगी की जा चुकी है.

इसे भी पढ़ें – Big News : दलाई लामा की जासूसी कर रही थी चीनी महिला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

इसके तहत पुलिस उपायुक्त सेंट्रल नोएडा व अपर पुलिस उपायुक्त सेंट्रल नोएडा के निर्देशन व सहायक पुलिस आयुक्त प्रथम सेंट्रल नोएडा के सफल पर्यवेक्षण व थाना सेक्टर-63 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार मान के सफल नेतृत्व में उपनिरीक्षक नीरज शर्मा थाना सेक्टर-63 द्वारा भारी पुलिस बल के साथ 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक