PAK vs NZ 2nd Test News: New Zealand के खिलाफ दो जनवरी से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट से पहले Pakistan Cricket Board ने बड़ा फैसला लिया है. दरअसल, खाली स्टेडियम से परेशान PCB ने दूसरे टेस्ट के लिए stadium में दर्शकों की एंट्री फ्री कर दी है.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दो जनवरी से छह जनवरी तक नेशनल बैंक क्रिकेट एरिना कराची में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए दर्शकों की एंट्री फ्री कर दी है. टेस्ट मैच देखने के इच्छुक दर्शकों को अपना ओरिजिनल सीएनआईसी या बी फॉर्म लाना होगा. वे किसी भी स्टैंड से फ्री में मैच देख सकेंगे.

पीसीबी ने यह भी कहा कि दर्शकों के लिए गरीब नवाज पार्किंग एरिया से स्टेडियम तक शटल चलाई जाएंगी. दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट जीत-जीत के फैसले के बिना ड्रॉ पर समाप्त हुआ.

बता दें कि पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच 26 से 30 दिसंबर के बीच खेला गया था. यह टेस्ट मैच ड्रॉ पर समाप्त हुआ था. हालांकि इस मैच में भी स्टेडियम (Pakistan vs New Zealand) लगभग खाली ही रहा.

लगातार हार रही पाकिस्तान टीम

इससे पहले इंग्लैंड ने पाकिस्तान को उसके घर में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप किया था. इस दौरान पीसीबी को खराब पिचों की वजह से काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. इस दौरान पिचें सपाट रहीं.

इस साल यानी 2022 में पाकिस्तान की टीम अपने घर में एक भी टेस्ट मैच नहीं जीत पाई है. उसे चार मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. घरेलू सरजमीं पर किसी भी टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान का यह सबसे खराब प्रदर्शन है.