इमरान खान, खंडवा। मध्यप्रदेश का मिनी गोवा कहे जाने वाले हनुमंतिया टापू पर आज नए साल की पहली किरण के साथ बड़ी संख्या में पर्यटक पहुंचे। नए साल का जश्न मनाने और नए साल की शुरुआत को यादगार बनाने के लिए यहां परिवार के साथ पहुंचे। बैक वॉटर में रोमांच की लहरों के बीच नए साल का जश्न पर्यटक मनाते नजर आए। रोमांचकारी जल क्रीडा के कई खेल यहां शामिल हैं। इतना ही नहीं पर्यटक यहां हॉट एयर बैलून, पैराग्लाइडर में सवार होकर हवाओं की सैर भी करते दिखे। मध्यप्रदेश के लजीज व्यंजनों का स्वाद भी लोगों को खूब उठाया।

हमने आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश का रोडमैप बनाया है।

Read More:MP मॉर्निंग न्यूज: नववर्ष 2023 की शुरुआत बाबा महाकाल की भस्म आरती के साथ, बड़ी संख्या में श्रद्धालु सुबह 4 बजे हुए शामिल, लिए महाकाल के दर्शन लाभ

मध्यप्रदेश के खंडवा जिला स्थित इंदिरा सागर बांध के बैक वॉटर में हनुमंतिया टापू के आसपास अथाह जल राशि है। यहां का नजारा बहुत सुंदर लगता है। पर्यटकों को जल यात्रा करवाने के लिए यहां क्रूज जहाज, हाउसबोट, स्पीड बोट और वाटर स्कूटर उपलब्ध है। आसमान की सैर के लिए हॉट एयर बैलून, पैराग्लाइडर लोगों की पहली पसंद बने हुए हैं। नए साल का जश्न मनाने के लिए बड़ी संख्या में पर्यटक एमपी का मिनी गोवा कहे जाने वाले हनुवंतिया टापू पहुंच रहे हैं।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus