नीरज काकोटिया, बालाघाट। बालाघाट जिले के किरनापुर थाना क्षेत्र में कुछ अज्ञात लोगों ने एक बुजुर्ग की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। सूत्रों की माने तो नक्सलियों ने मुखबिरी के शक में ग्रामीण की हत्या की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नहर में डूबे 2 सगे भाई: एक का शव बरामद, दूसरे की तलाश जारी, नाराज परिजनों ने किया चक्काजाम

वारदात किरनापुर थाना क्षेत्र की पंचायत ककोड़ी के साकरी टोला की है। जानकारी के अनुसार, सदाराम सिरसाम शनिवार की रात में रोज की तरह खाना खाकर सो रहा था और घर पर अन्य परिजन भी थे, तभी कुछ अज्ञात लोगों ने घर में घुसकर उसके सिर पर गोली मार कर हत्या कर दी। इस वारदात की जरा सी भनक परिजनों को नहीं लग पाई। सुबह खून से सने शव मिला। तब परिजनों को पता चला।

लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई: 50 हजार रिश्वत लेते महिला टीआई ट्रैप, आरक्षक के माध्यम से ले रही थी घूस

इस पूरे मामले को मुखबिरी के शक में नक्सलीयों द्वारा हत्या किया जाना बताया जा रहा है, लेकिन अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। वहीं इस पूरे घटनाक्रम के बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और जांच पड़ताल करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भिवजवाया।

सड़क हादसे में कांग्रेस नेता और पत्नी की मौत: मंदिर से दर्शन कर लौटते समय पेड़ से टकराई कार, 3 घायल

एसडीओपी दुर्गेश आर्मो ने हत्या के संबंध मे जानकारी देते हुए बताया कि सदाराम सिरसाम उम्र 63 वर्ष पुलिस का मुखबिर नहीं था। हत्या के मामले को लेकर विवेचना की जा रही है। जांच के बाद ही पता चल पायेगा कि आखिरकार सदाराम की मौत कैसे हुई है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus