CRIME STORY: हरियाणा के गुड़गांव में सेक्टर 46 में एक युवक की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई थी. पुलिस ने सोमवार को हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया.

पुलिस ने बताया कि मृतक सोनू ने रेकी कर बुद्धू उर्फ गंगा राम की पिटाई करवाई थी. उसी का बदला लेने के लिए बुद्धू ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर सोनू को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई.

क्राइम ब्रांच की टीम मामले की जांच कर रही थी

गुरुग्राम एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह ने बताया कि शुरुआती जांच में बुद्धू उर्फ गंगा राम से पूछताछ की गई है. मामले में उसकी भूमिका संदिग्ध लग रही थी. जांच करने पर पता चला कि सोनू की हत्या में उसका हाथ है.

बदला लेने घटना को अंजाम दिया

गंगाराम ने पुलिस को बताया है कि एक साल पहले सोनू ने उसकी रेकी की थी और उसके साथ मारपीट की गई थी. इसी घटना का बदला लेने के लिए उसने अपने चार साथियों के साथ सोनू को पीट-पीटकर मार डाला.

एसीपी ने आगे कहा कि आरोपी गंगा राम के अनुसार 31 दिसंबर को सोनू सेक्टर 46 के जल विहार इलाके में बर्तन की दुकान पर बैठा था. गंगा राम अपने चार साथियों के साथ बाइक पर सोनू के पास पहुंचा. लाठी-डंडों से उसकी पिटाई शुरू कर दी.

सोनू पर शराब तस्करी के मामले दर्ज थे

घटना को अंजाम देने के बाद सभी मौके से फरार हो गए थे. गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती सोनू की इलाज के दौरान मौत हो गई. एसीपी के मुताबिक मृतक सोनू के खिलाफ शराब तस्करी के तीन मामले दर्ज थे. वहीं आरोपी गंगा राम उर्फ बुद्धू के खिलाफ शराब तस्करी के पांच मामले भी दर्ज हैं.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus