रायपुर। भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने शून्यकाल में व्यवस्था का प्रश्न उठाया. उन्होंने कहा कि सत्ता पक्ष के विधायक बार-बार टोका-टाकी और व्यवधान पैदा करने की कोशिश करते हैं. मंत्री भी ऐसा करते हैं. इस पर सत्ता पक्ष के विधायक नारेबाजी करते हुए आरक्षण के मसले पर विपक्ष पर निशाना साधते रहे. आखिरकार हंगामे की वजह से सदन की कार्यवाही 10 मिनट के लिए स्थगित करनी पड़ी.

इसके पहले विधायक छन्नी साहू ने राजनांदगांव जिला में अवैध शराब परिवहन और कार्रवाई के संबंध में जानकारी मांगी. उन्होंने सवाल किया कि क्या रायपुर में पदस्थ आबकारी अधिकारी राजनांदगांव में कार्रवाई कर सकता है? एक ही गाड़ी में तीन लोग और 10 पेटी शराब एक साथ आ सकती है? मंत्री कवासी लखमा ने बताया कि 10 पेटी शराब नहीं आ सकती, 3 पेटी तक आ सकती है. यदि राजनांदगांव के मामले पर रायपुर पदस्थ अधिकारी ने कार्रवाई की है, तो मामले की जांच कराई जाएगी.

विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि यह गंभीर विषय है और मंत्री इसका मजाक उड़ा रहे हैं. इसके साथ ही सदन में शोरगुल हो गया. विधायक ने कहा कि जिन पर कार्रवाई की गई है, उसमें नाबालिग हैं, उस पर कार्रवाई जीरो किया जाए और जिन्होंने कार्रवाई की है, उन पर कार्रवाई हो. मंत्री ने कहा कि अगर शिकायत सही होगा तो कार्रवाई होगी. पूरे मामले की जांच की जाएगी, सही पाया गया तो कार्रवाई होगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक