शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्यप्रदेश में बदमाशों के हौसले बुलंद है। ताजा मामला राजधानी भोपाल से सामने आया है। जहां रिटायर्ड रेलकर्मी के घर पर हमला कर दिया। बदमाशों ने घर के बाहर खड़ी गाड़ी में तोड़फोड़ की। इसके साथ ही घर पर पथराव किया गया। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

मामला अयोध्या नगर थाना क्षेत्र का है। जहां कार में सवार होकर चार से पांच बदमाश रिटायर्ड रेलकर्मी के घर पहुंचे। बदमाश अपनी कार से उतरकर घर के बाहर खड़ी गाड़ी में तोड़फोड़ करने लगे। इसके साथ ही पत्थरों से घर के कांच और दरवाजों पर लगी लाइट को फोड़ दिया। एक बदमाश घर के दरवाजे को पार कर अंदर घुस गया और जमकर पथराव करने लगा। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

चोरी की पिकअप से जीजा-साले को कुचला: पुलिस की 7 टीम ने 200 CCTV खंगाले और 100 लोगों से की पूछताछ, मुख्य आरोपी गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

बताया गया कि हमले के वक्त परिवार घर पर नहीं था। पड़ोसी की सूचना पर परिवार अगले दिन घर पहुंचा। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। बदमाशों ने किस बात को लेकर हमला किया इसका कारण अज्ञात है। फिलहाल अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वहीं पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

आगरा में दिल दहला देने वाली दुर्घटनाः एमपी के युवक को रातभर रौंदती रही गाड़ियां, शव के उड़े चिथड़े, सड़क पर चिपकी हड्डियां, फावड़े से खुरच कर उठाया

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus