स्पोर्ट्स डेस्क. भारत के धाकड़ बल्लेबाज ऋषभ पंत को कार एक्सीडेंट में कई चोटें आई थी. जिसमें उनके माथे और लिगामेंट की चोट गंभीर है. फिलहाल उनका इलाज देहरादून के अस्पताल में चल रहा है. हालांकि, अब DDCA उनके बेहतर इलाज के लिए मुंबई शिफ्ट किया जाएगा. जिससे वे जल्द रिकवर कर पाएंगे.

बता दें कि, ऋषभ पंत को आज देहरादून से मुंबई शिफ्ट किया जाएगा. इसकी जानकारी DDCA के निदेशक श्याम शर्मा ने दी है. पंत के सिर पर दो कट लगे हैं. उनके दाहिने घुटने में लिगामेंट फट गया है और उनकी दाहिनी कलाई, टखने, पैर के अंगूठे में भी चोट लगी है. अब DDCA ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए मुंबई शिफ्ट करने का फैसला किया है.

जानकारी के अनुसार, ऋषभ पंत की MRI स्कैन रिपोर्ट में कोई दिक्कत नहीं है. BCCI पंत के साथ लगातार संपर्क में बना हुआ है. वहीं, पूरी देश जल्दी ही पंत के ठीक होने की दुआ कर रहा है. लेकिन लिगामेंट फटने की वजह से पंत 6 से 8 महीने से पहले वापसी करना मुश्किल नजर आ रहा है. इसी वजह से वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज से भी बाहर हो गए हैं.

ऋषभ पंत ने टीम इंडिया के लिए तीनों ही फॉर्मेट में क्रिकेट खेला है. वह विस्फोटक बैटिंग में माहिर प्लेयर हैं और क्रीज पर कदम रखते ही आक्रामक बल्लेबाजी के लिए फेमस हैं. उन्होंने भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया में अपने दम पर सीरीज जिताई थी. पंत ने भारत के लिए 33 टेस्ट मैच, 30 वनडे और 66 टी20 मैच खेले हैं.