नई दिल्ली। शराब के नशे धुत एक विमान यात्री ने महिला सहयात्री पर पेशाब कर दिया. मामले में अब जाकर सोशल मीडिया में हाहाकार मचने के बाद एयरलाइन ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

मामला 26 नवंबर को न्यूयॉर्क से दिल्ली जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट का है, जिसके बिजनेस क्लास में शराब के नशे में धुत एक शख्स ने एक महिला सह यात्री पर कथित तौर पर चेन खोलकर पेशाब कर दिया था. बताया जाता है कि घटना उस समय हुई जब डीनर के बाद लाइट बंद थी. पेशाब करने के बाद भी वह शख्स तब तक खड़ा रहा, जब तक एक अन्य यात्री ने उसे जाने के लिए नहीं कहा.

महिला ने चालक दल से शिकायत की और उन्हें बताया कि उसके कपड़े, जूते और बैग पेशाब में भीग गए हैं. चालक दल ने कथित तौर पर उसे कपड़े और चप्पलें दीं और उसे अपनी सीट पर लौटने के लिए कहा. इस पर टाटा समूह के अध्यक्ष एन चंद्रशेखरन को महिला द्वारा पत्र लिखे जाने के बाद एयरलाइन ने कार्रवाई की.

एयर इंडिया के एक अधिकारी ने समाचार एजेंसी को बताया कि शख्स के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी गई है. इसके साथ ही एयर इंडिया ने एक आंतरिक समिति का गठन किया है, जिसने पुरुष यात्री को ‘नो-फ्लाई लिस्ट’ में डालने की सिफारिश की. मामला एक सरकारी समिति के अधीन है और फैसले का इंतजार है.

महिला का आरोप है कि बिजनेस क्लास की कई सीटें खाली होने के बावजूद उसे दूसरी केबिन सीट नहीं दी गई. उसने आरोप लगाया है कि विमान के दिल्ली में उतरने के बाद आरोपी यात्री को बिना किसी रोक-टोक के जाने दिया गया. नागर विमानन महानिदेशालय ने एयरलाइन से रिपोर्ट मांगी है. नियामक ने कहा है कि हम लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक