बिग बॉस 16 का हर दिन खास और हंगामे से भरा होता है. लेकिन वीक एंड के वार थोड़ा ज्यादा ही इंटरटेनमेंट होता है, क्योंकि इस दिन यानी सभी की जोरदार खिंचाई होने वाली होती है. कुछ ऐसा ही इस बार भी देखा गया है, जब सलमान खान ने प्रियंका चहर चौधरी की क्लास लगाई है. सलमान के इस रवैए से दर्शक काफी खफा हैं.

एक्ट्रेस प्रियंका चहर चौधरी इस सीजन की सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक मानी जाती हैं. लेकिन यह देखने में आता है की सलमान उन्हें टारगेट करते हैं. वीकेंड के वार में भी शालीन और अर्चना के मुद्दे पर जब सलमान खान ने प्रियंका का नाम घसीटा तो यूजर्स अपना गुस्सा काबू नहीं कर पाए और उन्होंने बिग बॉस होस्ट सलमान खान की ट्विटर पर क्लास लगा दी. Read More – Today Recipe : खिचड़ी में Try करें कुछ नया, बनाएं पौष्टिकता से भरपूर हरियाली खिचड़ी …

ट्विटर में लोगों ने प्रियंका चहर चौधरी को आड़े हाथ लिया और सलमान को गलत कहा. बता दें शो के प्रियंका काफी अच्छा खेल रही है. वह सही और गलत के लिए खुल कर बात करती हैं यही कारण है की उनके सपोर्ट में लोग बोल रहे हैं.

दरअसल बीते वीकेंड के वार में सलमान खान ने अर्चना और शालीन की लड़ाई में प्रियंका चहर चौधरी का नाम घसीटते हुए उन्हें काफी सुनाया था. इसके बाद अर्चना उन्हें ये कहती दिखी थीं कि सलमान खान हर फ्राइडे तेरी क्लास लगाते हैं. अर्चना की ये बात प्रियंका चहर चौधरी को इतनी ज्यादा चुभी कि उनका आत्मविश्वास पूरी तरह से टूट गया और वह पहली बार अंकित के अलावा किसी बात को लेकर फफक-फफक कर रोईं. Read More – साइंस ने भी मना रुद्राक्ष के पानी में है दम, इसका इलेक्ट्रोमैग्नेटिक पॉवर जादुई रूप से करता शरीर में काम…

उनके लगातार रोने की वजह से उन्हें ब्रीथिंग प्रॉब्लम होने लगी, जिसके बाद टीना दत्ता और श्रीजिता डे उन्हें संभालती हुई नजर आईं. प्रियंका को शो में इस तरह रोते हुए देखकर फैंस का दिल पसीज गया और उन्होंने ट्विटर पर शो के होस्ट सलमान पर बायस्ड होने का आरोप लगाते हुए उन पर प्रियंका की मेंटल हेल्थ को खराब करने का आरोप लगाया.